चोटकटवा’ ने फिर दो युवतियों के बाल कटे, अब तक 27 महिलाओं के बाल काटे गये, दहशत का माहौल

August 11, 2017 8:34 pm0 commentsViews: 20

शोहरतगढ़,सिद्धार्थ नगर। मुकामी थाना और मिश्रौलिया थाना के अलग अलग गांव में दो महिलाओं की आज फिर रहस्यमय हालात में चोटी कट जाने से दोनों इलाकों में हड़कम्प मच गया है। दोनों पीड़िता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहरतगढ़ में एडमिट हैं। इन दोनों घटनाओं को लेकर चोटी कटने से पीड़ित महिलाओं की तादाद 27 हो गई है। इन घटनाओं से पूरे जिले में दहशत का माहौल है।

पहली घटना आज शुक्रवार की भोर में शोहरतगढ़ थाने के परिगवा गांव में घटी। बजाया जाता है कि ग्राम निवासी दयाराम की 16 साल की बेटी बबिता रात मतें सोई थी। भोर में वह अचानक चीखने लगी और फिर बेहोश हो गयी ।घर के लोग उठे तो देखा कि बबिता की चोटी कटी है और वहबेहोश पड़ी है। आनन–फानन में उसको लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहरतगढ़ लेकर आये । जहां उसे होश में लाने का प्रयास किया जा रहा है।
दूसरा मामला मिश्रौलिया थाने के ग्राम भैंसहवा का है। यहाँ पर संजय कुमार की 22 वर्ष की पत्नी गुड़िया आज सुबह नहाने जा रही थी। उसी समय उसकी चोटी कट गई और वो बेहोश हो गयी। उसकी चोटी किसने और कैसे करटी, सह बताने में वह असमर्थ है। बेहोशा की हालत में उसे भी अस्पताल में भरती कराया गया है। लोगों में इन घटनाओं से दहशत है। लोग अपने घर की लड़कियों को अकेले नहीं छोड़ना चाहते हैं ।

बताते चलें कि इससे पूर्व इटवा के ग्राम धोबहा में बीएसीकी छात्रा पुष्पा, के अलावा संध्या मौर्य व ५ अन्य की चोटा कट चुकी है। बांसी क्षे़त्र में अब तक 11 लडकियों के चोटी काट लिए जाने की खबर है। यह हरकत कौन कर रहा है कुछ पता नही है। पुलिस के पास भी किसी प्रकार की सूचना नहीं है। चारों ओर दहशत का ताहौल है।

(0)

Leave a Reply