बस्ती के मनीष जायसवाल समेत पांच पूर्व विधायक सपा में शामिल

October 27, 2017 4:29 pm1 commentViews: 1377

एस. दीक्षित

लखनऊ। साथ ही आज यूपी के पांच पूर्व विधायक आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अखिलेश ने इसे समाजवादी पाटर्भी की मजबूती का कदम बताया है। पार्टी इससे बहुत उत्साहित नजर आ रही है।

समाजवादी पार्टी में शामिल होने वालों में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा, पूर्व विधायक मिथलेश पाल, पूर्व विधायक अशोक सिंह और पूर्व मंत्री तारा चंद्र शास्त्री भी सपा में शामिल हुए. इनके अलावा तीन बार के एमएलसी मनीष जायसवाल भी सपा में शामिल हो गए. इस अवसर पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह हमारे लिए हर्ष का विषय है कि दूसरी पार्टी के नेता हमारे दल में शामिल हो रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्र सरकार के दबाव में आगरा का ताजमहल देखने गए। अखिलेश यादव ने कहा कि कूड़े की सफाई सबसे अच्छे से समाजवादी पार्टी करती है। मैं भगवान राम को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने आज आगरा में यह काम कराया है. इस काम को भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंजाम दिया है।

(8)

1 Comment

  • नित्यानंद सिंह

    यह भगवान राम की ही कृपा है कि सपाई भी राम का नाम जपने लगे

Leave a Reply