balrampur- दोस्त की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हुआ नेपाली नौजवान का कत्ल

April 26, 2016 11:54 am1 commentViews: 665

मोहम्मद फैसल फरीदी

fai

बलरामपुर। गोंडा–बलरामपुर रोड पर पाई गई नेपाली नौजवान की लाश के मामले का खुलासा हो गया है। उसका कत्ल दोस्त की पत्नी से नाजायज़ ताल्लुक़ात की वजह से हुआ था ।पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा की कोशिशों और हिकमत अमली से पुलिस ने 36 घंटे के अंदर ही वारदात का खुलासा हो गया। 2 बेटों समेत बाप को भेजा जेल।पुलिस टीम को एस पी नें 5 हज़ार का ईनाम देने का भी ऐलान किया है।

हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक बलरामपुर राजीव मल्होत्रा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 23 अप्रैल को एक अज्ञात युवक की लाश थाना कोतवाली बलरामपुर देहात के गोंडा–बलरामपुर मार्ग पर कुंवाना जंगल के क़रीब पुल के पास बरामद की गई थी।पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में गला दबा कर हत्त्या की बात कही गई।

घटना की जाँच के दौरान पता चला कि मृतक पडोसी देश नेपाल का निवासी है, जो बचपन से ही पंजाब के लुधियाना में नौकरी करता था। वहीं पर उसकी दोस्ती थाना देहात बलरामपुर के ग्राम कलवारी निवासी राजेश उर्फ़ नान्हू उर्फ़ राजू यादव पुत्र बालकराम यादव के साथ हो गई। दोस्ती की वजह से मृतक उसके घर आने जाने लगा, जहां राजेश की पत्नी से भी मृतक के सम्बन्ध हो गए।

बस इसी बात को लेकर राजेश मृतक नेपाली युवक को पंजाब से अपने गाँव कलवारी ले आया, जहाँ अपने भाई राजकुमार यादव उर्फ़ राजा और पिता बालक राम यादव पुत्र घेराऊ के साथ मिलकर 23 अप्रैल की रात को पहले मृतक की गला दबा कर हत्त्या की बाद में लाश को कुंवाना जंगल के पुल के पास ले जाकर फेंक दिया।पुलिस ने दोनों भाईयों और बाप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नये एसपी ने सर्विलान्स टीम में लगे सिपाही मोहम्मद नासिर की मेहनत और कोशिशों को भी सराहा।नवागत पुलिस अधीक्षक के कार्यों की ज़िला में जम कर चर्चा हो रही है।  लोगों ने कहा ऎसे ही जाँबाज़ और मेहनती ईमानदार अफसर की थी बलरामपुर को ज़रूरत।जनता को नए एस पी से काफी उम्मीदें हैं।

(14)

Leave a Reply