शास्त्री और गांधी जयंती पर डा. चन्द्रेश ने जिला जेल में किया वृक्षारोपण, लगाया फ्री मेडिकल कैम्प

October 2, 2018 6:41 pm0 commentsViews: 53
अजीत सिंह
सिद्धार्थनगर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री स्व.लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के शुभ अवसर पर शहर के हड्डी रोग विशेसज्ञ डाक्टर चन्द्रेश द्वारा जिला कारागार (जेल)सिद्धार्थ नगर के परिसर में वृक्षारोपण और निशुल्क मेडिकल जांच कैम्प और मुफ्त दवा वितरण कैम्प लगाया गया।
डा. चन्द्रेश ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री को आज विश्व पटल पर जो पहचान है वह उनके कर्मों के आधार पर है, हमें जरुरत है आज हम सब मिलकर उनके सपनों के भारत को पंख लगाये। इन दोनों महान आत्माओं के बारे मे जितना कहा जाये वह कम ही पड़ेगा।
इस अवसर पर डा. चन्द्रेश ने जेल में निरूद्ध उन महिला, बुजुर्ग मरीजों की सेवा करने का भी प्रयास किया गया, उनका कहना था कि जो लोग किसी मजबूरी बस मुझ तक नहीं पहुंच पाते उनके पास मैं पहुंचने का प्रयास करता रहूंगा।
अन्त में डा. चन्द्रेश ने उक्त कार्यक्रम को अमलीजामा पहनाने के लिए जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू और जिला जेलर को धन्यवाद अर्पित किया। उक्त अवसर पर उनके साथ भाजपा नेता भुवनेश्वर शर्मा, डा.अरविंद शुक्ला, अरूण पाठक, पी.एन. शुक्ला, अरूणेश त्रिपाठी, राजन आदि दर्जनो लोग रहे।

(43)

Leave a Reply