खेसरहा क्षेत्र में गैंगरेप से सनसनी, पुलिस की तेजी से दोनों आरोपी गिरफ्तार

May 4, 2018 1:35 pm0 commentsViews: 2151

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले के खेसरहा थानान्तर्गत कोड़रा गांव के पास एक विवाहिता से गैंग रेप का मामला सामने आया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी छा गई हैं। दूसरी तरफ घटना के दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों के नाम अबरार व व चिंतामणि हैं। दोनों इसी थाने के ग्राम हर्रेया के निवासी हैं।

बताया जाता है कि पीड़ित महिला गुरुवार की शाम मरवटिया से अपने घर आराजी बिछिया जा रह थी। अभी वह ग्राम कोडरा के पास एक बाग के करीब पहुंची ही थी कि अबरार और चिंतामणि ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती बाग में ले जा कर उसके साथ रेप किया। विवाहिता उनके चंगुल से किसी तरह निकल कर घर पहुंची और परिवार को पूरी घटना बताई। पति की तहरीर पर एसओ रणधीर कुमार ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

बताया जाता है कि  मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओ रणधीर सिंह ने क्षे़ में मुखबिरों का जाल बिछा दिया।  आज प्रातः मुखबिर से सूचना मिली कि गैंग रेप के आरोपी दोनों अभियुक्त सेमरा गांव के मोड़ पर हैं और कहीं बाहर भागने की फिराक में हैं। इस खबर के बाद थानाध्यक्ष ने मय फोर्स मौके पर दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की इस सक्रियता की क्षेत्र में तारीफ हो रही है।

 

 

 

 

(1816)

Leave a Reply