सिद्धार्थनगर पुलिस ने पांच माह में 24 पर की गैगेस्टर की कार्रवाई, 47 को किया जिलाबदर

November 30, 2015 4:22 pm1 commentViews: 222

संजीव श्रीवास्तव

एटीएम मशीन का फीता काट कर उदृघाटन करते एसपी अजय कुमार साहनी व पत्नी श्रीमती ऋचा साहनी

एटीएम मशीन का फीता काट कर उदृघाटन करते एसपी अजय कुमार साहनी व पत्नी श्रीमती ऋचा साहनी

सिद्धार्थनगरः जिला पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिहाज से पिछले पांच माह में  24 अपराधियों पर गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है तथा 47 अपराधियों को जिलाबदर किया है। इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक ने पत्नी के साथ एटीएम का उदृघाटन भी किया।

यह जानकारी पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने बताया कि जुलाई से सिद्धार्थनगर को अपराध मुक्त बनाने का अभियान शुरु किया गया था। जिसके तहत सिद्धार्थनगर के विभिन्न स्थानों से 11 पिस्टल, 1 रिवाल्वर, 11 तमंचे व 9 देशी बम बरामद किये गये।

अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ चलाये गये अभियान के दौरान 8897 लीटर अवैध शराब बरामद कर उन्हें नष्ट किया गया तथा इस धंधे में लगे 150 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। उन्होंने कहा कि शांति व्यवस्था कायम रखने के नीयत से 151 के तहत 28424 लोगों को पाबंद किया गया।

एसपी ने बताया कि यातायात अभियान के तहत अभी तक 18 लाख 97 हजार का सम्मन शुल्क वसूला गया तथा 7180 वाहनों का चालान किया गया। एसपी ने बताया कि इस अवधि के दौरान 488 वांछितों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

एसपी की पत्नी ने किया एटीएम का उदघाटन

पुलिस लाइन के गेट पर सोमवार को एसबीआई द्वारा लगाये गये एटीएम का उदघाटन एसपी की पत्नी श्रीमती ऋचा साहनी ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर एसपी ने कहा कि एटीएम के शुरु होने से पुलिस कर्मियों को काफी सहूलियत मिलेगी। इसके लिए उन्होंने एसबीआई के अधिकारियों को धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक मंशाराम गौतम, एसबीआई गोरखपुर जोन के चीफ मैनेजर ओ. पी अग्रहरि, सिद्धार्थनगर के शाखा प्रबंधक कृष्ण गोपाल तिवारी समेत कैशियर उतम विश्वास आदि की उपस्थिति रही।

(26)

1 Comment

  • काफी सराहनीय कार्य है
    मगर कानून का उल्टा इस्तेमाल ना किया जायेगा तो

Leave a Reply