थाने में दर्ज कराया गया मौत का एक ऐसा मुकदमा, जिसे जान कर आप हो जायेंगे हतप्रभ

June 14, 2017 12:35 pm0 commentsViews: 549

अनीस खान

ssssss

गोण्डा जिले के  परसपुर थाना क्षेत्र के एक एक व्यक्ति ने एक ऐसा मौत का मुकदमा पंजीकृत करवाया है, जिसे सुनकर आप भी आश्चर्य में पड़ जायेंगे। यह प्रकरण बाइक के चपेट में आये एक जर्मन शैफर्ड डौगी की दुर्घटना में मौत का है। परसपुर थाने की पुलिस ने कुत्ते के शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय पर पोस्ट मार्टम लिए भेज दिया है।

मामला परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मलावपुरे हटठी सिंह गांव का है। यहाँ के निवासी देव् नरायन सिंह पुत्र परमेश्वर सिंह ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उन्होंने 4/ 5 माह उम्र का जर्मन शेफर्ड कुत्ता पाल रखा था। सोमवार की शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे तेज गति से मोटर साइकिल चलाते आये एक युवक ने उसके कुत्ते को टक्कर मार दिया। जिससे कुत्ते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मोटर साइकिल संख्या यूपी 43 टी 6467 पर सवार अंकित पुत्र शिव कुमार ग्राम नए पुरवा त्योरासी थाना परसपुर के खिलाफ 147/17 की धारा 429 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष देवेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि इस मामले में पीड़ित के तहरीर पर बाइक सवार के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। तथा कुत्ते के शव को पोस्टमास्टम को जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

(5)

Leave a Reply