गुंडागर्दी के आरोपी की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए ग्रामीणों ने थाना घेरा

September 16, 2018 3:45 pm0 commentsViews: 399

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर। गांव में गुंडा गर्दी करने व तोड़ फोड़ करने वाले अभियुक्त कि गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित न ग्रीमीणों ने थाने पर जुट कर घेराव की हालत पैदा कर दी। अखिर में थानाध्यक्ष शोहरतगढ़ ने आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर जेल भजने का आश्वासन देकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत कर उन्हें वापस भेजा।

बताया जाता है कि बीते शुक्रवार को चरण गांव में महाथा निवासी कृष्ण कुमार का किसी से झगड़ा हो गया। ग्राम वासियों का आरोप है कि झगड़े के बाद आरोपी कृष्ण कुमार ने अपने साथियों को बुलाकर गांव में गुंडागर्दी तथा तोड़फोड़ किया किया और गांव के कुछ लोगों को मारा पीटा भी । जिसक थाने पर शिकायत हुई, अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं की गई।

इसी बात से क्षुब्ध  ग्रामीणों ने कल थाने का घेराव किया और अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।  थाना अध्यक्ष रणधीर मिश्रा ने ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी कराए जाने को कहा तत्पश्चात ग्रामीण घर वापस लौटे। लोगों ने कहा कि यदि पुलिस ने गिरफ्तारी नही की तो फिर बड़ा आंदोलन होगा।

इस दौरान अपना दल के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अमित चौधरी, सुरेंद्र चौधरी रामपाल चौधरी, पाटेश्वरी चौधरी, अंगद गौड़, रामपाल गौतम, राजेश गौतम, दिलीप कुमार,  हरेंद्र पृथ्वीपाल, वीरेंद्र पाल, विजयपाल, चौधरी वीरेंद्र, नोहर शर्मा, विफई,.बरसाती, मीरा, गन्नी, इंद्रावती, अजोला, शांति, राजमती गुजराती निर्मला, सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

 

(381)

Leave a Reply