हिंदू महासभा नेता के खिलाफ प्रदर्शन, अखिलेश तिवारी को फांसी देने की मांग

December 18, 2015 9:30 pm0 commentsViews: 734

ओवैस खान

प्रदर्शन की अगुआई करते सपा नेता निसार बागी  और अखिलेश तिवारी का पुतला दहन

प्रदर्शन की अगुआई करते सपा नेता निसार बागी और अखिलेश तिवारी का पुतला दहन करते लोग

सिद्धार्थनगर। पैगम्बर मोहम्मद सल. की शान में गुस्ताखी और अभद्र टिप्पणी करने से क्षुब्ध मुसलमानों ने उपनगर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान अखिलेश तिवारी का पुतला फूंक कर उसे फांसी देने की मांग की गई।

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मुसलमानों ने मदरसा इशातुल से जुलूस निकाला। जुलूस ने उपनगर में घूम-घूम कर प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रदर्शन के दौरान कस्बे में हिंदू महासभा के नेता अखिलेश तिवारी के खिलाफ नारे भी लगाये।

सपा नेता निसार बागी की लीडरशिप में निकले जुलूस ने नगर भ्रमण के दौरान डाक बंगला तिराहे पर अखिलेश तिवारी का पुतला भी फूंका और उसे फांसी देने की मांग की। इस अवसर पर मौलाना हजरात ने कहा कि आले नबी की तौहीन वह कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पुतला दहन के मौके पर सपा नेता निसार बागी ने कहा कि साम्प्रदायिक ताकतें आज देश में नफरत फैला रही हैं। वह समाज को धर्म के आधार पर बांट कर अपनी सियासत चला रही हैं। लेकिन मुसलमान उनकी साजिश को सफल नहीं होने देगा।

उन्होंने कहा कि हिंदू महासभा के नेता अखिलेश तिवारी जैसे लोगों को सजा नही देने का मतलब है कि साम्प्रदासिक ताकतों को बढ़ावा दिया जा रहा है, जो देष हित में नहीं है।

पुतला दहन के मौके पर सभी ने सर्वसम्मत से हिंदू महासभा नेता अखिलेश तिवारी की फांसी की मांग किया और इस आशय का ज्ञापन भी सरकार को भेजा। जुलूस व पुतला दहन कार्यक्रम में मौलाना मुहम्मद अरमान, हाफिज कमरुज्जमां, गौस मुहम्मद, आरिफ पठान, अख्तर हलवाई, इसरार अहमद व बुद्धू आदि शामिल रहे।

Leave a Reply