धर्म व राष्ट्र रक्षा के लिए धार्मिक व सांस्कृतिक पर्वों को उल्लास से मनायें– राजा योगेन्द्र प्रताप

March 13, 2018 2:44 pm0 commentsViews: 154

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। हिन्दूवादी नेता राजा योगेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बाबा साहब ने सभी को हिंदू नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा है कि धर्म और संस्कृति को बचाने के लिए हर हिंदू को अपने धामिर्क व सांस्कृतिक उत्सवों में शामिल होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जब तक हिंदू धर्म और संस्कृति अक्षुण रहेगें तभी तक भारत महान रहेगा।

हिंदु कैलेंडर के मुताबिक नव वर्ष पर राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह ने मीडिया के माध्यम से जिलेवासियों काे बधाई दी और कहा कि अज का दिन खुशियों का दिन है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्य जी महाराज ने प्रदेश की सत्ता में आकर हिंदू धर्म को आगे बढाया है, जनता को चाहिए कि वह उनको सहयोग करे और धर्म के उत्थाना में योगी जी महाराज के साथ खड़ी हो।

उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में  देश की सत्ता में राष्ट्र के विकास के साथ धर्म का सम्मान बढ़ रहा था। योगी जी महाराज ने प्रदेश की बागडोर संभाल कर उसे और भी गति दे दी है। देश में विकास के साथ भगवा का झांडा बुलंद हो रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की, कि वह व्यक्तिगत तौर पर हिंदू युवा वाहिनी से जुड़ कर राष्ट्र और धर्मरक्षा में अपना योगदान दें।

अंत में उन्होंने आज डुमरियांगज में आयोजित पांच दिवसीय हिंदू नववर्ष महोत्सव में सभी से शामिल होने की अपील भी की। । उन्होंने बताया कि महोत्सव डुमरियागंज के विधायक राघवेन्द्र सिंह के एक वर्ष के कार्यकाल के उपलक्ष्य में आयोजित है।

 

 

 

(147)

Leave a Reply