सुरेश यादव ने किया क्रोनी कप किकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

March 7, 2018 12:30 pm0 commentsViews: 207

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। सपा नेता और नगर पंचायत उस्का बाजार के चेयरमैन प्रतिनिधि सुरेश यादव ने जी बाबा क्रोनी कप कैनवस बाल किकेट प्रतियोगगिता का यहां फीता काटने के बाद पहली गेंद खेल कर उद्घाटन किया। अली उर्फ जी बाबा शहर के लोकप्रिय सभासद थे। गत महीने उनका निधन हो गया था। इसके बाद हुए पहले मैच में तहलका क्रिकेट क्लब ने लायन को 11 रनों से हरा दिया।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए सपा नेता सुरेश यादव ने कहा कि खेल को खेल भवना से खेलना चाहिए। खेलों से शारीरिक विकास के साथ हमारा मानसिक विकास भी होता है। उन्होंुने कहा कि खेल भाईचारा और सौहाद्र्द का संदेश भी देते है।  इसके बाद उन्होंने उ्द्घाटन मैच के भागीदार खिलाड़ियों का परिचय भी प्राप्त किया।

इस मौके पर  महाराष्ट्र के ठाणे के रिपब्लिकन पार्टी के महासचिव जमीरउल्लाह सेठ, इम्तियाज़ अहमद, आदर्श पाण्डेय, आशीष शुक्ला, सभासद अज़हर हुसैन, सभासद धनन्जय सहाय, सभासद सोनू, सभासद बृजेश , प्रधान कमाल अहमद, फ़िरोज़ अहमद, जुबैर अहमद, अखलाक अहमद अबु बकर, मकसूद आलम, तथा कमेटी अध्यक्ष नोमान अहमद सहित अन्य लोगों की उपस्थिति रही।

उद्घाटन मैच तहलका ने जीता

पहला मैच तहलका क्रिकेट क्लब और लायन क्रिकेट क्लब के बीच हुआ।तहलका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्माण लिया  और निर्धारित 12 ओवरों में 9 विकेट पर कुल 122  रन बनाये। तहलका की तरफ से मेराज अहमद 3 चौके और दो छक्के की मदद से 33 रन और साज़िद  ने चार चौके एक छक्के की मद्द से 27 रन बनाए।

जब कि लक्ष्य का पीछा करते हुए एसडीआर लायंस के खिलाड़ी 111 रन ही बना सके। अपनी टीम लायंस की तरफ से शहज़ाद ने 21 रन बनाए तथा हेलाल ने दो छक्के की मद्दत से 15 रन बनाए तथा राजन ने 11 रन का योगदान दिया।

 

 

 

(175)

Leave a Reply