आई-टेक कंप्यूटर एजुकेशन इटवा के छात्रों को दिया गया प्रमाण पत्र

May 11, 2018 3:48 pm0 commentsViews: 62

आरिफ मकसूद

इटवा, सिद्धार्थनगर। क्षेत्र की प्रतिष्ठित स्किल डेवलपमेंट संस्था आई-टेक कंप्यूटर एजुकेशन के छात्र छात्राओं को गत दिवस सर्टिफिकेट वितरित उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की गईं। इस अवसर पर संस्था ने दावा किया कि उनका संस्थान युवाओं को राजगार दिलाने की दिशा में बेहतर काम कर रहा है।

सर्टिफिकेट डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी में छात्रों को संबोधित करते हुए संस्था के महानिदेशक अहसन जमील खान ने कहा की हमारा लक्ष्य युवाओं को नौकरी योग्य बनाना है और क्षेत्र के युवाओं को आई.टी. ट्रेनिंग एंव कौशल विकास के विभिन्न कोर्सेज के माध्यम से रोज़गार उपलब्ध कराना है।

संस्था के प्रबंधक इं. ज़ुबैर खान ने कहा की इस क्षेत्र के विकास के लिए रोजगार परक शिक्षा की अति आवश्यक है। हमारी पूरी टीम शहरों से शिक्षा प्राप्त कर कई सालों तक अनुभव हासिल करने के बाद वहां की तकनीक को अपने क्षेत्र में अपनाती है जिससे संस्था से जुड़े छात्रों को काफी लाभ मिलता है। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में संस्था ने कई छात्रों को रोजगार दिया है।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. राम मनोहर लोहिया डिग्री कॉलेज के प्रचार्य डॉ. अष्टभुजा पांडेय, नुरुल हसन, पवन पांडेय, पी.एन. दुबे, दिलशाद खान, इं. अरशद खान, मोहम्मद रज़ा, फजलू खान आदि लोग उपस्थित रहे।

 

(34)

Leave a Reply