इटवा में पुलिस टीम ने वाहन से किया 6 लाख बरामद

January 24, 2017 6:20 pm1 commentViews: 1077

अभय कुमार

itwa

सिद्धार्थनगर। विधानसभा चुनाव 2017 के चुनाव को लेकर चेेकिंग के दौरान इटवा पुलिस व उड़न दस्ता टीम द्वारा मंगलवार की सुबह सघन चेकिंग के समय एक वाहन की तलाशी के दौरान 6 लाख नकदी बरामद किया है। पुलिस को शक है कि मामला चुनाव से संबन्धित है। मामले की जांच जारी है, इटवा पुलिस सच्चाई की तलाश में लगी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस व उड़न दस्ता टीम द्वारा कस्बे में सघन चेकिंग के दौरान डुमरियागंज की तरफ से आ रही जाइलों कार यूपी 51 एस 7555 को सरकारी अस्पताल के पास मुख्य सड़क पर रोक कर तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान वाहन के अंदर एक बाक्स में 6 लाख रुपये मिले। जिसे 10 रुपये के नोट 13 हजार व 20 रुपये के 6 हजार , 50 के एकहजार व 100 के 3 हजार कुल मिला कर वाहन के अंदर बाक्स से 6 लाख बरामद हुआ। इस संबंध में थानाध्यक्ष रणधीर कुमार मिश्रा ने बताया कि वाहन से बरामद पैसेे के संबन्ध में जांच पड़ताल की जा रही है।

बता दें कि इटवा विधान सभा पर कई दिग्गज भाग्स आजमा रहे हैं। यह क्षेत्र शराब और पैसा वितरण के मामले में पूर्व में भी चर्चित रहा है। यहां ग्राम प्रधान के चुनाव में भी रुपया बांटते समय का स्टिंग आपरेशन कपिलवस्तु पोस्ट ने किया था मगर तब भी निश्पक्ष कार्रवाई नही हुई थी। देखना है इस बार नतीजा क्या निकलता है।

(15)

Leave a Reply