भाजपाई झूठ की पोल खोलने के लिए, जिले के हर बूथ पर जन सभाएं करेगी समाजवादी पार्टी

July 8, 2018 11:06 am0 commentsViews: 113

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। केन्द्र और प्रदेश में आम आदती पर जुल्म बढ़ गये हैं। हत्या, बलात्कार, तो हो ही रहे हैं, सरकार किसानों, जवानों पर भी ध्यान नहीं दे रही है। ऐसे में इस सरकार के संवेदनहीन और जनविरोधी नीतियों के भंडाफोड़ के लिए जिला सपा पूरे जिले में बूथ स्तर पर सभा कर जनजागरण अभियान चलायेगी। सभाओं का ब्यौरा शीघ्र ही सार्वजतिक कर दिया जायेगा।

यह निर्णय आज सिद्धार्थनगर के जिला सपा कार्यालय पर हुई बैठक में लिया लिया गया। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अजय उर्फ झिनकू चौधरी ने की। जिला कमेटी की बैठक में फैसला लिया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में वर्ततान सरकार की विफलता से जपता को परिचित कराना जरूरी है। तभी किसान, जवान मुसलमान, दलित और पिछड़ा विरोधी इस सरकार को रोका जा सकेगा।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि बेराजगारी बढ़ रही है। साम्प्रदायिकता में इजाफा हो रहा है। किसान को उसकी उपज का मूल्य पहीं मिल पा रहा है। भ्रष्टाचार शिखर पर पहुंच गया है। थानों,कचहरियों में गरीबों की सुनवाई नहीं हो पा रही है। ऐसे में सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता को परिचित कराने का सपा का राजनीतिक धर्म बन गसया है।

सभा में तमाम वक्ताओं के विचारों को सुनने के बाद सर्व सम्म्त से फैसला लिया गया कि समाजवादी पार्टी मौजूदा सरकर की नीतियों काद पर्दाफाश करने के लिए जिले के हर मतदान केन्द्र पर जनसभा कर जनता को वर्तमान सरकार की नीतियों सेक परिचित करायेगी।

बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष गरीबदास, उनके प्रतिनिधि चिनकू यादव, पूर्विध्यक्ष राम चन्द्र यादव, सरफराज भ्रमर, अजय यादव, वीरेल्द्र तिवारी, कृष्ण नाथ यादव, नगर पालिका अध्यक्ष  मो. इद्रीश पटवारी, अब्दुल कलाम सिद्दीकी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। सभा का संचालन सापा जिला महासचिव अफसर अहमद रिज्वी ने किया।

 

 

 

 

 

(93)

Leave a Reply