योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल, आम आदमी खौफ के साये में जी रही- चिनकू यादव

January 22, 2018 11:54 am0 commentsViews: 426

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के सपा नेता राम कुमार उर्फ चिनकू यादव ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा है कि योगी सरकार के एक साल से भी कम अवधि में जनता खून के आंसू रोने पर मजबूर हो गई है।

रविवार को डुमरियागंज स्थित सपा कार्यालय पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब इस सरकार के खिलाफ लड़ने का समय आ गया है।सम्मेलन  आगामी 27 तारीख को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी को लेकर आयोजित था। इस अवसर पर उन्होंने  कहा कि लूट खसोट और बढ़ते अपराधों को देख कर चुप रहना समाजवाद की नीति नहीं है।

सपा नेता चिनकू यादव ने कहा कि प्रदेश मे भाजपा सरकार का अभी एक वर्ष का कार्यकाल भी नही बीता है लेकिन जनता शासन की जनविरोधी नीतियो से तंग आ चुकी है। अपराधियों और प्रशासन का आतंक इतना है कि अाम आदमी भय के साये में जीने को विवश हो गया है।उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों शीतलहर चल रही है. हजारों लोग जिनके सिर पर छत नही हैं, सड़कों पर ठिठुरते हुए रात काट रहे हैं। लेकिन सबका साथ सबका विकास का झूठा नारा देकर भाजपा गरीबों का मजाक उड़ा रही है। राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है।प्रदेश मे अराजकता का माहौल कायम हो गया है।

अंत में उन्होंने जनता से अपील किया कि वी 27 जनवरी को डुमरियागंज में सरकार  विरोधी प्रदर्शन में भाग लेकर कार्यक्रम को कामयाब बनाएं और सरकार को और सरकार को जनशक्ति से परिचित करायें।
सम्मेलन में  सपा जिला उपाध्यक्ष अफसर रिजवी ने डा. लोहिया को को कट करते हुए कहा कि जिंदा कौमे पांच साल इंतजार नहीं करतीं। इसलिए डुमरियागंज की जनता को 27 जनवरी को सरकार के खिलाफ उतरना चाहिए।

सम्मेलन में, दीनेन्द्र यादव, सपा नेता लवकुश तिवारी, जमाल उर्फ पुत्तन भाई, आलोक श्रीवास्तव, अजय यादव, रामचंद्र चौरसिया, पवन यादव, अतीकुर्रहमान, रियाजुद्दीन, अवधेश सिंह अज्जू सिंह, शमसाद, बेचन यादव, विशाल सोनी आदि की मौजूदगी उल्लेखनीय रही

(379)

Leave a Reply