भाजपा सरकार खो चुकी साख, जनता की उम्मीदें बसपा पर टिकीं-आफताब आलम

January 24, 2018 10:59 am0 commentsViews: 303

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। बसपा नेता और डुमरियागंज के लोकसभा क्षेत्र  के बसपा उम्मीदवार आफताब आलम ने कहा है कि प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार की साख खतम हो रही है। आगामी लोक सभा में बसपा को उत्तर प्रदेश में भारी जीत मिलेगी, जो बहिन जी के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ करेगी। मादी सरकार को उनके किए की सजी चुनाव में भुगतनी पड़ेगी।

डुमरियागंज में बसपा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सैयदा खातून के संयोजन में आयोजित सभा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए आफताब आलम ने कहा कि  मोदी सरकार चार साल में पूरी तौर से अलोकप्रिय हो गई है। रहा सही कसर योगी पूरी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि समाजी पार्टी आपस में घात प्रति५घात कर रही है। ऐसे में लोगों को बसपा के शासन और महन मायावती जी की साद आ रही है। जिनके राज में गुंडों, मफियाओं पर लगाम कसी गई थी। जनता का रुझाान बसपा के पक्ष मतें बन चुका है।

सभा में बसपा नेता सैयदा खातून ने कहा कि आगामी लोकसभा में हम सब डुमरियागंज लोकसभा से आफताब भाई की जीत की बुनियाद रख चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस बार बसपा यहां से भारी मतों से जीतेगी।

इससे पूर्व तिलौली में आयोजित जनसभा में भी आफताब अलाम ने लोगों से वादा किसा कि वह जनता के हितों के लिए लड़ते रहेंगे। जबकि पूर्व जिला अध्यक्ष शेखर आजाद ने कहा कि आफताब भाई वह यख्शियत हैं  जो लड़ना जानते हैं। से जनता के हितों के लिए लड़ेंगे। वह जनता के लिए हर कुर्बानीं देंगे, ऐसे में आप सबको मिल कर इन्हें ताकत देनी होगी।

दोना जनसभाओं में जिला अध्यक्ष दिनेश गौतम, डुमरियागबंज के चेयरमैन जफर अहमद उर्फ बब्बू,, मलिक अकबाल अहमद, बच्चाराम बौद्ध आदि उपस्थित रहे।

 

 

(234)

Leave a Reply