महराजगंज की टीम ने जीती कबडडी प्रतियोगिता

September 22, 2015 3:27 pm0 commentsViews: 63

संजीव श्रीवास्तव

kabddi2

विजेता टीम को ट्राफी देते मुख्य आतिथि मनोज सिंह

सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय से आठ किमी दूर ग्राम सोहांस दरम्यानी में आयोजित श्रीनेत कबडडी प्रतियोगिता में श्रीनगर (महराजगंज)की टीम ने अपना दबदबा कायम रखते हुए ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। फाइनल में श्रीनगर ने भिटपरा की टीम को हरा दिया।

मंगलवार को खेले गये फाइनल मैच श्रीनगर और भिटपरा की टीमों के बीच मुकाबला शुरु हुआ। दर्शकों की भीड़ ने भिटपरा की टीम को भरपूर समर्थन दिया, मगर उसके खिलाड़ी इसका फायदा नहीं उठा पाये और टीम शुरु से दबाव में बिखरती गयी और जिसका परिणाम हुआ कि श्रीनगर की टीम के खिलाड़ियों ने मुकाबले को एकतरफा बनाते हुए जीत हासिल कर ली।

मैच की समाप्ति पर मुख्य आतिथि वार्ड संख्या 43 से जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार मनोज सिंह उर्फ गुडडू सिंह ने विजेता टीम को ट्राफी के साथ 51 सौ का नकद इनाम प्रदान किया। उप विजेता टीम को ट्राफी के साथ 31 सौ रुपये इनाम स्वरुप दिये गये। प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली तुलसीपुर की टीम को 15 सौ रुपये का इनाम दिया गया।

प्रतियोगिता आयोजन में विक्रांत सिंह, राजू पांडेय, नवीन चौबे, राजू पाठक, इकबाल अहमद, कल्यान सिंह, अरुण पाठक, दीपक मिश्रा, राकेश सिंह आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। मुस्ताक अहमद ने अंपायर एवं मुस्तकीम अहमद ने कमेंटटर का रोल बखूबी निभाया।

(4)

Tags:

Leave a Reply