सत्ता के लोभ में देश को बर्बाद कर रही भाजपा:कमरूज्जमां खां

October 28, 2018 9:20 am0 commentsViews: 73

मेराज़ मुस्तफा

बढ़या,सिद्धार्थनगर। आम लोकसभा चुनाव में अब कुछ माह का समय ही बाकी है और भाजपा के लोग सत्ता लोभ में पुनः झूठे वादों और खोखले योजनाओं का पुलिंदा जनता के सामने खोलकर विकास का झूठा डंका बजा रहे मगर विगत लोकसभा चुनाव के बाद से साढ़े चार साल में इनके हर झूठे मंसूबों को अच्छी तरह समझने के बाद इसका सबक सिखाने के लिए जनता पूरी तरह तैयार है।

उपरोक्त बातें सपा के इटवा विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष कमरूज्जमां खां ने एक वार्ता के दौरान कही। कमरूज्जमां खां ने केन्द्र के बाद प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार आई है उसके बाद से प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है एवं दिनदहाड़े बहन-बेटियों की अस्मत लूटी जा रही व अस्मत लूटने के बाद हत्या कर देना आम बात हो गयी जिसमें सत्तारूढ़ दल के विधायक से लेकर आम कार्यकर्ता तक शामिल।

पीड़ितों को न्याय दिलाने की बजाय प्रशासन द्वारा पीड़ितों को ही उल्टे धमकी देकर मुंह बंद करने को कहा जा रहा।उन्होँने स्पष्ट रूप से भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी सीबीआई को भाजपा अपने एजेंट के तौर पर प्रयोग कर रही एवं गलत कार्यों का विरोध करने वाले ईमानदार अधिकारियों पर ही गाज गिराई जा रही।

कमरूज्जमां खां के साथ वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व प्रधान जमाल अहमद ने भी वार्ता में भाग लेते हुए कहा कि देश के सबसे बड़े घोटाले के रूप में नोटबन्दी एवं राफेल रक्षा सौदे को अंजाम देकर भाजपा ने स्पष्ट कर दिया कि उसे जनहित की नही बल्कि अपने जेबें भरने की चिंता अधिक है और लूट सको तो लूट लो की तर्ज पर काम करते हुए देश को खोखला कर दिया है।

नेताद्वय कमरूज्जमां खां एवं जमाल अहमद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में ज्यादा समय शेष नही है इसलिए भाजपा के लोग वही पुरानी ढपली पर पुराना राग अलापेंगे व मन्दिर-मस्जिद करके जनता को गुमराह करने का हर सम्भव प्रयास करेंगे परन्तु देश की जनता अब जाग गयी है उसे धर्म-मजहब के नाम पर अब कोई नही बांट सकता जिसके परिणामस्वरूप जल्द ही भाजपा का सफाया सबके सामने होगा।

(60)

Leave a Reply