खेल प्रतियोगिताओं में सिद्धार्थनगर का दबदबा

October 7, 2015 4:59 pm0 commentsViews: 132

 संजीव श्रीवास्तव

02_10_2015-01jnd02विद्या भारती द्वारा संचालित भारतीय शिक्षा समिति द्वारा बलिया में आयोजित प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता में सिद्धार्थनगर के रघुबर प्रसाद जायसवाल सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कालेज के बच्चों का दबदबा रहा। दस बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान हासिल कर विद्यालय समेत जनपद का नाम भी रोशन किया।

विद्यालय के प्रचार-प्रसार प्रमुख योगेश श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि तरुण वर्ग के 4 सौ मीटर दौड़ में नामित चाकमा, गोला व चक्का फेंक में नरगिस खातून, पैदल चाल में ममता शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार किशोर वर्ग के सौ मीटर दौड़ में अजय यादव, 4 सौ मीटर में अजय पांडेय, 3 हजार मीटर में इन्द्रजीत चौधरी, भाला फेंक में उपेन्द्र यादव, ऊंची कूद में तृप्ति वर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया। इसके अलावा 8 सौ एवं 15 सौ मीटर दौड़ एवं भाला फेंक में आस्था सिंह और 2 सौ, 4 सौ मीटर दौड़ में आंचल मिश्रा ने ट्राफी अपने नाम किया।

बच्चों की इस उपलब्धि पर विद्यालय के अध्यक्ष प्रेम चन्द्र गौड़, प्रधानाचार्य बालकृष्ण सिंह, बालिका विद्यालय की प्रभारी श्रीमती अंजू चौहान ने बधाई दी है। सभी ने कहा कि बच्चों की उपलब्धि के लिए विद्यालय के शारीरिक शिक्षक राजेश कुमार सिंह एवं राजीव कुमार श्रीवास्तव का विशेष योगदान रहा है।

(5)

Tags:

Leave a Reply