खेसरहा प्रमुख कमालुद्दीन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश, भाजपा के साथ कई मुस्लिम लीडर भी

October 4, 2017 4:30 pm0 commentsViews: 426

नजीर मलिक

डीएम के चेम्बर में ज्ञापन देने के लिए बैठे बीडीसी सदस्य

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी समर्थित ब्लाक प्रमुखों के खिलाफ भाजपा द्धारा चलाई जा रही  अविश्वास प्रस्ताव की मुहिम की ताजा कड़ी में ब्लाक प्रमुख खेसरहा कमालुद्दीन का नाम भी जुड़ गया है। आज जिलाधिकारी कार्यालय में उनके खिलाफ नोटरी एफीडेविड के माध्यम से अविश्वास प्रस्ताव पेश हुआ, जिसे डीएम ने विचारार्थ स्वीकार भी कर लिया गया। पर्दे के पीछे भाजपा केसाथ खेसरहा क्षेत्र के कई मुस्लिम लीडर भी रहे।

96 में 64 बीडीसी रहे हाजिर

मिली जानकारी के मुताबिक आज पेश किये गये अविश्वास प्रस्ताव में  96 में से 64 बीडीसी सदस्यों ने शपथ के साथ प्रमुख कमालुद्दीन पर क्षेत्र समिति की बैठक न होने करने, विकाय कार्यो को ठप करने, सदस्यों को वित्तीय प्रशासन की जानकारी ने देने आदि 15 आरोप लगाये गये। प्रस्ताव भाजपा नेता जीतेन्द्र भट्ट व व्यंकटेश मिश्र के नेतृत्व में दिया गया।

बताया जाता है कि 64 सदस्यों के हस्ताक्षर वाले प्रस्ताव को जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू ने स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा है कि वह शीघ्र ही बीडीसी मेम्बरों की बैठक करा कर प्रस्ताव पर मतदान करायेंगे। प्रस्ताव पर महेन्द्र कुमार, धर्मराज, दिनेश कुमार, लाल मोहन, रवीन्द्र दिनेश पांडेय, शोभा, साजिदा आदि के हस्ताक्षर रहे।

भाजपा की अगली रणनीति

बताते चलें कि इस मुहिम में पूर्व ब्लाक प्रमुख तुफेल अहमद तथ एक अल्पसंख्यक पूर्व विधायक की भूमिका की बात भी कही जा रही है। उल्लेखनीय है कि जिले में अब तक सात ब्लाक प्रमुखों के खिलाफ अविश्वास पेश हो चुका है।यह आठवां प्रस्ताव है। अब बाकी 6 प्रमुखों के खिलाफ भी जल्द ही प्रस्ताव पेश कर उन्हें हटाने की रणनीति पर भाजपा काम करने वाली है।

 

 

 

 

(8)

Leave a Reply