टेट हाउस से टाटा मैजिक समेत तीन लाख की चोरी, एसओ ने कहा संदिग्ध

August 7, 2018 11:20 am0 commentsViews: 263

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के बेलवा स्थित एक  टेन्ट की दुकान से लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर शातिर चोर फरार हो गये। थाना क्षेत्र के सिहुनियां निवासी अब्दुल हमीद के दो लड़के इरफान और सहाबुल की बेलवा सेंट्रल बैंक के पास 30 वर्षो से टेन्ट की दुकान हैं ।इरफान ने बताय कि टेंट की दोनों दुकानों से एक टाटा मैजिक गाड़ी सहित 3 लाख का सामान चोरी हुआ है।

दुकानदार इरफान का कहना है कि वो और उनका भाई रोज की तरह रविवार शाम को दुकान बंद करके घर चले गये और सोमवार को सुबह करीब 11बजे घर से दुकान पर आये तो देखा कि दुकान पर खड़ी टाटा मैजिक एक गाड़ी जिसका नंबर यूपी-32जेड-3119 है गायब थी।इरफान ने बताया कि उन दोनों भाइयो के दुकानों पर  दो मैजिक गाडी  ही खड़ी रहती है और काफी दिनों से गाड़ी दुकान पर ही छोड़कर घर चले जाते थे।

इरफान ने बताया कि मेरे टेंट की दुकान से प्रोजेक्टर,डी.जे.का एम्प्लीफायर, मिक्सर मशीन,वायरलेस माइक व 9 डेग चोर दुकान का टाला तोड़कर चुरा ले गए। इसके अलावा मेरे भाई सहाबुल का टाटा मैजिक गाड़ी भी उठा ले गए। इरफान ने बताया कि चोरी की घटना की लिखित सूचना मुकामी थाने पर दी है।

वही इस घटना के बारे थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की घटना संदिग्ध लग रही चोरी रात में हुई और सूचना दिन में दोपहर दी जा रही है अभी तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने पर जाँच कर कार्यवाही की जायेगी।

 

(234)

Leave a Reply