कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं, छोटी मोटी घटनाएं होती रहती हैं- केन्द्रीय मंत्री शिवप्रताप

April 14, 2018 2:03 pm0 commentsViews: 394

नजीर मलिक

सर्किट हाउस में मीडिया से बात करतेकिेन्द्रीय मंत्री शिवप्रताप शुक्ल

सिद्धार्थनगर। केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने  यूपी में कानून व्यवस्था कि कोई समस्या न बताते हुए कहा है कि छोटी मोटी घटनाएं तो होती ही रहती है। मंत्री शनिवार को यहां सिद्धार्थनगर आये थे और मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने जम्मू कश्मीर में आसिफा कांड में अपनी पार्टी की संलिप्तता से भी इंकार किया है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर विपक्ष केवल राजनीति कर रहा है।

आज यहां सर्किट हाउस में इलेक्ट्रानिक मीडिया से बात करते हुए कानून व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि यूपी में जब कल्याण सिंह की सरकार थी तब भी कानू का राज था और आज योगी आदित्यनाथ कि सरकार में भी प्रदेश में कानून और व्यवस्था कि कोई समस्या नहीं है। छोटो मोटी घटनायें तो इतने बड़े प्रदेश में होती ही रहती हैं। उसको लेकर बहुत चिंता नहीं करनी चाहिए।

उन्नाव जिले में  सत्ता पक्ष के विधायक के रेप आरोपी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने जांच कराया, सीबीआई लगाई। लेकिन जब एक पत्रकार ने कहा कि हाईकोर्ट भी इस मुद्दे पर सरकार को लताड़ चुका है तो मंत्री शि प्रताप शुक्ल का कहना था कि वे कोर्ट पर कोई टिप्पड़ी नहीं करेंगे, लेकिन प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक है। लोग भ्रमक प्रचार कर रहे हैं।

जम्मू में असिफा नाम की एक बच्ची से कई दिन गैग रेप के बाद उसकी हत्या और अभियुक्तों के पक्ष में वहां के भाजपा कैडरों द्धारा अभियुक्तों के पक्ष में सड़क पर उतरने के सवाल पर उन्होंने बड़े आराम से कहा कि यह गलत है। भाजपा का कोई वर्कर उसमें शामिल नहीं है।  लेकिन जब उनसे इसी संलिप्तता के आधार पर दो मंत्रियों के स्तीफे की बात की गई तो उनके इंकार के तेवर मद्धिम हो गये। उन्होंने बात को दूसरी तरफ घुमा दिया।

बात घुमाते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफों के पुल बांध दिये। उन्होंने ने कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर का मान देश विदेश में बढाया है। आज भी उनके सम्मान में हजारों कार्यक्रम आयोजित हैं। मंत्री शुक्ल ने कांग्रेस पर बाबा साहब का नाम कैश कराने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बाबा साहब के नाम का सहारा लेकर उनके अनुयायियों को गुमराह करती रही। उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारें बेहतर काम कर रहीं हैं।।

(335)

Leave a Reply