पीस कमेटी की बैठक में शिवरात्रि मेले की शांति व्यवस्था पर चर्चा

February 11, 2018 1:43 pm0 commentsViews: 229

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना मिश्रौलिया क्षेत्र में शिवरात्रि के पर्व पर मेला लगने वाले जगहों के लोगो और क्षेत्र के ग्राम प्रधानो व सम्भ्रांत लोगो के साथ थाना परिसर मे थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने पीस कमेटी की बैठक आयोजिय की।जिसमे शिव रात्रि पर्व पर क्षेत्र के शिव मन्दिरो पर लगने वाले मेले को सकुशल सम्पन्न कराने पर विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर  थानाध्यक्ष ने बैठक में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि धर्म हमे मानवता का सन्देश देते है और पर्व धर्म के प्रति आस्थावान बनाते है । जिसे आपस में मिलजुलकर प्रेमपूर्वक मनाये।पुलिस आप के साथ है । कानून को हाथ में ना लें । कहीं भी किसी भी तरह की कोई समस्या होती है । तो इसकी सूचना तत्काल हमे दें।शांति ब्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले बक्से नही जायेंगे।मेले में  अश्लील गाना कोई भी न बजाये करेगा।

अगर कोई भी कानून व्यस्था से खिलवाड़ करता हुआ मिला तो उक्त लोगो पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।इसलिए आप शांतिपूर्वक शिवरात्रि पर्व को सम्पन्न कराने में पुलिस की मदद करे।मेला लगने वाले जगहों पर पुलिस के साथ साथ ग्राम प्रधान स्थानीय जिम्मेदार लोगो की भी टीम बनाकर मेले  को सम्पन्न करायें अगर कहीँ कोई दिक्कत आती है तो पुलिस प्रशासन को अवगत कराएंगे। इस बैठक में आये क्षेत्रीय लोगो ने 13 फरवरी को ही शिव मन्दिरों पर मेला आयोजित करने का फैसला किया।

इस दौरान राकेश गुप्ता, हरीश चौरसिया,अफसर, हजरत, विजय,हरीश चंद्र गुप्ता, यदुनंदन सिंह,सूरज,रामू यादव,विनय कुमार,बृजेश दूबे,राजेन्द्र,भृगू नाथ,खुर्शीद,रहीस,रामसूरत चौरसिया, धनवरी निषाद सहित एस0एस0 आई0 रमेश कुमार, चेतिया चौकी इंचार्ज अनुज यादव और थाना क्षेत्र में शिव मन्दिरों पर लगने वाले मेले के जिम्मेदार मौजूद रहे।

(178)

Leave a Reply