विवाहिता की रहस्यमय हालात में जल कर मौत, गांव में तरह तरह की चर्चाएं

February 12, 2018 3:22 pm0 commentsViews: 290

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  थाना क्षेत्र के तिघरा गाँव में रविवार देर रात एक 26 वर्षीय महिला रानू की से जलकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। आग का कारण गैस सिलेंडर की लीकेज बताई जाती है। घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है। लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

बताते चले कि क्षेत्र के तिघरा गॉव निवासी रामदास के राजाराम,विक्की,राकेश नामक तीन लड़के हैं । राकेश की शादी तो बहुत पहले ही नौगढ़ के महदईया में हुई थी। गौना करीब 6 से 7 साल पहले आया था। मृतका की अभी कोई संतान नहीं है।रविवार को दिन में राकेश के छोटे भाई बिक्की का गौना था। घर के सभी लोग गाँव पर ही थे।

रामदास के दो घर है।एक गाँव में और दूसरा गाँव के बाहर बगीचे में दोनों घरो के बीच 200मीटर की दूरी है।गाँव वाले घर पर सभी लोग पूजा पाठ करवा रहे थे।राकेश अपने पिता से अलग अपनी पत्नी के साथ दूसरे घर पर रहता है।

इसी घर पर उसकी पत्नी थी उसका पति राकेश उसे बुलाने के लिए दुसरे घर पर गया तो देखा कि उसकी पत्नी जल रही है। राकेश ने शोर किया जिसके के बाद गाँव के लोग पहुँचे और किसी तरह से जल रही औरत को आग से अलग किया।घर वाले 108 ए म्बुलेंस से जली हुई महिला को लेकर बांसी अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत बताया।थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।अभी तहरीर नहीं मिली है।तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

 

 

 

 

 

(266)

Leave a Reply