फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, एक साल पहले ही हुआ था विवाह

June 28, 2020 11:57 am0 commentsViews: 693

शिवप्रकाश श्रीवास्तव

 महराजगंज।  फरेंदा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मधवापुर निवासी एक विवाहिता का फंदे से लटकता शव पाया गया है। शनिवार को हुई घटना में आत्महत्या के कारणों का सुराग नहीं लग पर रहा है। मृतका का नाम सरिता पत्नी सुनील कुमार तथा उसकी उम्र बााईस साल है। एक साल पहले ही उसका विवाह हुआ था।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मधवापुर निवासी सुनील की पत्नी सरिता शनिवार को अपने कमरे में आराम करने के लिए गई थी। शनिवार की दोपहर किसी कार्य से  परिजनों ने उसके कमरे में  प्रवेश किया तो सन्न रह गये। सरिता की लाश कमरे की छत के कुंडे लटक रहा था। फंदे के दबाव से उसका चेहरा विकृत हो रहा था। यह देख परिजनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंची फरेंदा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के अनुसार सुनील का विवाह एक वर्ष पूर्व हुआ था। इस बाबत थानाध्यक्ष फरेंदा मनीष कुमार सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला आत्महत्या का लग रहा है, तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यहां लोग बाग चर्चा कर रहे हैं एक साल हुए सरिता की शादी को, इस दौरान ऐसी कौन सी बात हुई कि नवविवाहिता को जान देनी पड़ गयी। बता दें कि आत्महत्या के मामलों में हत्या का कारण बहुत महत्वपूर्ण हेता है। बिना किसी गंभीर करण के कोई इंसान आत्महत्या नहीं करता है। लेकिन सरिता के मामले में आत्महत्या के कारण का कोई सुराग ही नहीं मिल पा रहा है।

(674)

Leave a Reply