छात्र मनीष शुक्ल की मौत पर पर्दा डाल रही पुलिस, मंगलवार को धरने से बजेगी जंग की रणभेरी

February 4, 2018 5:08 pm0 commentsViews: 1958

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले के गौरा बाजार के छा़त्र मनीश शुक्ल की शिवपति पीजी कालेज से गुमशुदगी और उसकी रहस्यमय मौत के मामले ने जोर पकड़ लिया है। मनीष के परिजनों और कई संगठनों ने मंगलवार को इस प्रकरण को लेकर मंगलवार को कलक्ट्रेट में धरना देकर जंग का ऐलान कर दिया है। धरने के दौरान ही आगे की रणनीति का खुलाया किया जायेगा।

मनीष के पिता राजेन्द्र शुक्ल और उनके  करीबी रिश्तेदार रवीद्र मिश्र ने बताया कि मनीष को होस्टल से बुला कर हत्या की गई, मगर शोरतगढ़ के दारोगा शमशेर बहादुर सिंह की मिली भगत से इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की जा रही है। इस विषय में रवीन्द्र मिश्र ने बताया कि इसके खिलाफ मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना दिया जायेगा, वहीं आगे की जंग की रणनीति का एलान होगा।

 ब्राहमण महासभा भी जंग को तैयार

दूसरी तरफ अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा के राष्ट्रीय महासचिव श्याम नारायण चौबे और क्षत्रिय महासभा के बस्ती मंडल के अध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह एडवोकेट आज मृतक छात्र मनीष शुक्ला के घर बर्डपुर क्षेत्र के गौराबाजार गांव पहुचे। उन्होंने मनीष शुक्ला के पिता राजेन्द्र शुक्ल से हालात का जायजा लिया और मंगलवार से शुरू हो रहे संघर्ष में पूरी ताकत से जुटने का एलान किया।

बताते चलें कि शोहरतगढ़ पीजी कालेज के बीएससी का छा़त्र मनीष मनीष शुक्लन गत 21 जनवरी को अपने हास्टल से गायब हो गया था। उसकी लाश 29 जनवरी को बानंगंगा नदी से बरामद हुई थी। पुलिस इसे पानी में डूबने से हुई मौत बता रही है, जबकि उसके सर पर बने लम्बे घाव और अन्य परिस्थितिजन्य साक्ष्य उसकी हत्या की गवाही दे रहे हैं और पूरा मामला प्रेम प्रपंच में हुए कत्ल का लग रहा है।

(1687)

Leave a Reply