आफताब को सपा प्रत्याशी मान कर मेहनत करें समाजवादी वर्कऱ- माता प्रसाद पांडेय

April 2, 2019 2:27 pm0 commentsViews: 477

नजीर मलिक

इटवा, सिद्धार्थनगर।देश बचाने के लिए विकास विरोधी और साम्प्रदायिक ताकतों को हराना बेहद जरूरी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने इसी के मद्देनजर बसपा से गठबंधन किया है। ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं की विशेष प्राथमिकता है कि वह गठबंधन (बसपा) के उम्मीदवार आफताब आलम को भारी मतों से जिताने के लिए ऐसी मेहनत करें, जैसे वे सपा के लिए करते करते है। इसी में समाजवादियों का हित है।

ये विचार समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य व पूर्व पिधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने व्यक्त किया। वह इटवा में सपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। उनके साथ डुमरियागंज के बसपा प्रत्याशी आफताब आलम भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि गठबंधन को जिताना वक्त की जरूरत है। इसलिए हमें गठबंधन धर्म निभाना होगा।

माता प्रसाद पांउेय ने कहा कि सपा बसपा दोनों की विचारधारा गरीबों, किसानों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों और गरीब सवर्णों का विकास करना है। अगर इस चुनाव में हम लोग यूपीं में गठबंधन को जिता ले गये तो दिल्ली में मायावती जी और लखनऊ्र में अखिलेश जी सत्ता प्रमुख हो सकते हैं। फिर देश में समाजवादी व्यवस्था लागू हो जायेगी। इसलिए समाजवादी लोग गठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें।

सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने कहा कि वे भले ही बसपा प्रत्याशी हैं, मगर दोनों दलों में एकता के बाद अब वे गठबंधन के प्रत्याशी हैं। इसलिए सपा के साथी भरोसा रखें। उन्होंने कहा कि वो सर्वसमाज के हित की बात सोचते हैं, इसलिए सपा के साथियों को मुझे अपना भाई समझ कर मदद करनी होगी। सह चुनाव बहिन जी ही नहीं अखिलेश जी के भी मान सम्मन का सवाल है।

सम्मेलन में जिला अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी, बसपा जिला अध्यक्ष दिनेश गौतम, बेचई यादव, कमरुजजमा खान  ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

 

(450)

Leave a Reply