“मेरा परिवार” अभियानः देश नहीं रहा तो हम आप रह कर ही क्या करेगे- डॉ चन्द्रेश

March 9, 2019 11:29 am0 commentsViews: 259

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। “मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान” के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने पूरे देश के लाखों परिवारों को भाजपा से जोड़ा है। जनपद मे हमने भी अपने प्रयासों से इस अभियान द्वारा 25 हजार से ज्यादा परिवारों को जोड़ने में सफलता प्राप्त की है। अब देश विश्व की सबसे बढ़ी शक्ति बनने की ओर अग्रसर है। ऐसे में सभी को भाजपा से जुड़ने की जरूरत है। क्योकि देश नहीं रहेगा तो हम नहीं रहेंगे।

उक्त बातें भाजपा नेता डा. चन्द्रेश उपाध्याय ने शोहरतगढ़ विधानसभा के खुनुवा बाज़ार के सीमावर्ती क्षेत्र मे “मेरा परिवार- भाजपा परिवार”  अभियान के दौरान कहीं। उनके मुताबिक, प्रधानमंत्री जी को  देश को आगे ले जाने और देश को उसकी खोयी प्रतिष्ठा दिलाने मे मिल रही सफलता और कड़ी मेहनत का ही परिणाम है कि समाज का हर वर्ग पार्टी मे सम्मान के साथ जुड़ रहा है।

डा. चल्द्रेश ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जो स्वप्न एक समृद्ध, सुरक्षित, विकसित और सभी भारतीयों के लिये आगे बढ़ने के लिये समान अवसर देने वाले भारत देश का देखा  और उसके लिये अथक परिश्रम किया। वह आज साकार हुआ है। देश की जनता ने आज उन्हे एक प्रेरणा श्रोत के तौर पर देखा है और उनके साथ जुड़ कर एक नये भारत के निर्माण मे अपना योगदान देने के लिये साथ आयी है।

समाज को आर्थिक समानता की ओर बढ़ाने के लिये एक प्रयास के तौर पर जो भी योजनाएं लायी गयीं चाहे वह असंगठित मजदूर वर्ग के लिये पेंशन हो,किसान सम्मान निधि,मुद्रा योजना,अटल पेंशंन योजना,स्किल इंडिया हो सभी किसी ना किसी रुप मे बिना भेदभाव हर व्यक्ति को आगे बढ़ने का अवसर दे रही हैं।सर्जिकल और एयर स्ट्राइक के साथ  विदेश यात्राओं पर उंगली उठाने वाले लोग अब हमारी सरकार और मोदी जी की सक्षम और सशक्त विदेश नीति का परिणाम देख रहे हैं।

इससे उनकी देश के प्रति संवेदनहीनता ही सिद्ध होती है। जिन पार्टियों ने केवल वंशवाद, भ्रष्टाचार, सामजिक विघटन के तत्वों और देश को कमजोर करने वालों का समर्थन किया हो उनको जनउपयोगी और राष्ट्रहित के कार्य अगर समझ ना आएं तो हमे आश्चर्य नही होगा।देश को कमजोर करके भी जिन्हे सत्ता सुख चाहिये ऐसे लोगों को जनता पहचान चुकी है।भारत की जनता ने श्री नरेंद्र मोदी जी के सक्षम और सशक्त नेतृत्व को ना ही सिर्फ़ स्वीकार किया है बल्कि सराहने के साथ सरकार के साथ कदम से कदम मिला कर चली भी है।कार्यक्रम मे डॉ फौजदार, वी के राय, भुवनेश्वर शर्मा, डॉक्टर शिवानन्द ओझा सहित व्यापारी एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

(250)

Leave a Reply