नकब काट कर चोरों ने डेढ़ लाख का नकदी और जेवर उड़ाया, इलाके में सनसनी

July 31, 2018 3:15 pm1 commentViews: 932

अमित श्रीवास्तव

दुलारे के घर में काटी गई सेंध

मिश्रौलिय, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षे़ के ग्राम  सेमरा  निवासी -दुलारे के मकान में चोरों ने नकब लगा कर घर से नकदी, जेवर और कपड़े लेकर फरार हो गये। बीती रात हुई इस घटना में पीडित को एक लाख से अध्रिक कर नुकसान हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस क्षेत्र की कई चोरियों का खुलासा करने में नाकाम रही है।

बताते है कि बीती रात चोरों ने पीछे से दीवार काटकर घर के अन्दर घुसकर दो कमरे में रखे बहू -बेटी का नकदी व सोने -चांदी के आभूषण चंपत हो गये,घर के सब परिवार गर्मी के कारण घर के बाहर बरामदे में सोये हुए थे, सुबह जब सोकर उठे दरवाजा खोले तो देखे दो कमरे में रखे बहू बेटी का सब सामान तितर बितर फैला हुआ था, और पीछे से नकब कटा देख परिजनों के होश उड़ गये।

घर में रखे सामान का जब मिलान किये तो  बेटी का सामान –सोने का मंगल सूत्र -एक अदद, एक जोड़ी सोने का झाला, चांदी का हवेल, एक जोड़ी पायल, व पन्द्रह हजार नकदी गायब मिला, वहीं दूसरे कमरे में रखा बहू का जेवर, सोने की नथुनी एक अदद, एक जोड़ी सोने का झाला, चांदी की पायल एक जोड़ी व बच्चों का दो जोड़ी पायल तथा दस हजार नकदी सहित कपड़े आदि गायब हैं।

सुबह परिजनों ने इस घटना की सूचना डायल 100 नम्बर देकर पुलिस को सूचना दी, कुछ समय बाद घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गई।इस बारे में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि किसी ने तहरीर नही दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जल्द ही इस चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

(854)

Leave a Reply