पोखरे में डूब कर तीन बच्चों की मौत, बेहद गरीब हैं पीड़ित परिवार

September 11, 2017 7:21 pm0 commentsViews: 465

अमित श्रीवास्तव


मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के जबजौवा गाँव के तीन लड़कों के पोखरे में नहाते समय डूब कर मौत हो गयी। घटना आज सोमवार दोपहर दो बजे पडोसी गाँव बारिकपार के पोखरे में घटी। 10 से 14 साल के इन लड़कों की मौत से गाँव में कोहराम मचा हुआ है। एक साथ 3 जनाज़ो की खबर से गाँव में मातम का माहौल है।

बताया जाता है कि जबजौवा गांव के अलग अलग परिवारो के तीन लड़के आज दोपहर बगल के गाँव बरिकपार के पोखरे में नहाने गए हुए थे।इस दौरान तीनो बच्चे पोखरे में डूब गए। खबर है कि सबसे पहले 10 साल का सलमान पुत्र आब्बास गहरे पानी में डूबने लगा। उसकी मदद के लिए 14 वर्षीय अफसर पुत्र असगर अली और 13 वर्ष के करीम पुत्र जुलफेकार बढे, मगर दुर्भाग्य से तीनों ही गहरे पानी में फंस गए।
तीनो बच्चों ने बहार निकलने की तमाम कोशिश की, मगर सफल न हुए और वे डूब कर जान गँवा बैठे। बाद में गोताखोरों की मदद से तीनों लाशें निकालीं गयी।


इस बारे में मिश्रौलिया थानाध्यक्ष पंकज ने बताया कि तीनो बच्चों की लाश मिल गयी। मौके पर सभी लाशो के पोस्टमार्टम तैयारी की जा रही है। बताया जाता है कि तीनों बच्चों का परिवार बेहद गरीब है। उनके बॉप मजदूरी करते हैं। लोगो ने शासन से उन परिवारों के लिए आर्थिक मदद की मांग की है।

 

(23)

Leave a Reply