मिष्ठान और बेकरी प्रतिष्ठान का उद्घाटन, मीडिया समेत तमाम लोग रहे हाजिर

September 14, 2018 5:12 pm0 commentsViews: 671

अनीस खान

सिद्धार्थनगर। शहर के उस्का रोड स्थिति जमशेद कटरा/ मीडिया भवन में आज शुक्रवार को बीकानेरी स्वीट एंड बेकर नाम से मिष्ठान, बिस्किट एवं ड्राईफ्रूट की दुकान का उद्घाटना हुआ। जिसका शुभारंभ समाजसेवी और प्रधन जमशेद खान ने फीता काट कर किया।

शुक्रवार अपरान्ह 11 बजे फीता काटा, लोगों ने करतल ध्वनि से उसका स्वागत किया और प्रतिष्ठान के प्रोप्राईटर. रोहित सिंह व उदय सिंह को पूरी शिद्दत से बधाइयां दीं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जमशेद खान ने कहा कि यह शहर की अपने स्टाइल की सर्वोत्तम दुकान है, जिसमें स्वछता का पूरा ध्यान रखा गया है। अाम तौर से ऐसे प्रतिष्ठानों में स्वच्छता बहुत मायने रखती है।

इस अवसर पर उपस्थितजनों ने प्रतिष्ठान की साफ सफाई की तारीफ की  कार्यक्रम में अमर उजाला के व्यूरो चीफ नीरज मिश्रा, श्याम सुंदर त्रिपाठी, प्रेस कल्ब अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव, महामंत्री राशिद फारूकी, पूर्व अध्यक्ष और चेतना के व्यूरो चीफ एमपी गोस्वामी, न्यूज फाक्स के प्रभारी प्रदीप श्रीवास्तव, जी न्यूज के रिपोर्टर सलमान आमिर, एनएन न्यूज के परवेज खान, सहित पीएन सिंह, ए.के. सोनकर, सचिन यादव, कैलाश दुबे, अजीत सिंह, राकेश यादव परवेज अहमद औ सिंहेश ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

बता दें कि जिला मुख्यालय बनने के बाद भी सिद्धार्थनगर मुख्यालय पर मिष्ठान एंव बेकर्स की सीमित दुकोनों की वजह से एलीट वर्ग परेशान रहता था। उम्मीद है कि इस नये प्रतिष्ठान से जिला मुख्यालय के लोगों को एक अच्छी शाप और साफ सफाई के साथ बेहतर सेवा उपलब्ध होगी।

 

(593)

Leave a Reply