शोहरतगढ़ रेप कांड: विफरी हियुवा ने खोला विधायक के खिलाफ मोर्चा, थाने में दी तहरीर

June 12, 2018 4:22 pm0 commentsViews: 962

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले की हिंदू युवा वाहिनी ने शोहरतगढ़ के अपने ही विधायक चौधरी अमर सिंह के खिलाफ मार्चा खोल दिया है। हिंदु युवा वाहिनी ने शोहरतगढ़ थाने में विधायक के खिलाफ तहरीर देकर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इससे याचना नही अब रण होगा के नारे की याद आने लगी है। जवाब में विधायक ने अपना दल के वर्करों को हियुवा से मजबूत बता कर संघर्ष से पीछे न हटने का संदेश दे दिया है।

सोमवार को हिंयुवा के देवी पाटन मंडल के प्रभारी और शेहरतगढ़ नगर पंचायत की चेयरमैन के पति सुभाष गुप्ता अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहूंचे और विधायक अमर सिंह चौधरी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। दर असल एक महिला से कथित बलात्कार के मामले में विधायक ने शुक्रवार को बयान देकर कहा था कि रेप कांड के आरोपी हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता हैं। याद रहे कि पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपियों ने उसके साथ अमर सिंह के कार्यालय में उसके साथ रेप किया है।

इसके अलावा हियुवा कार्यकर्ताओं ने थाने पर खुले आम कहा कि विधायक आपराधिक चरित्र के हैं उनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। वे अपने बचाव के लिए हियुवा के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। पीड़िता खुद उनके कार्यालय में रेप किये जाने की बात कर रही है, इसलिए विधायक के खिलाफ मुकदमा लिख कर जांच की जानी चाहिए।

दर असल पूर्व में विधायक अमर सिंह ने इस प्रकरण में यह कहा था कि उनका कार्यालय एक बरामदे में है, जहां बलातकार होने की गुंजाइश नही है। साथ में उन्होंने यह भी कहा था कि रेप के आरोपी हिंदू युवा वाहिनी के लोग हैं। इसके बाद दोनों में टकराव बढ़ा और बात यहां तक पहुंच गई। सुबाष गुप्ता कहते हैं कि हाई कोर्ट के आधार पर जब जांच की जा रही है तो विधायक का इस प्रकार का आरोप लगाना ठीक नही था।

विधायक अमर सिंह ने कहा झूठी तहरीर से डर नहीं

शोहरतगढ़ विधायक अमर सिंह चौधरी ने हियुवा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह झूठी तहरीर से डरने वाले नहीं है। अपना दल के कार्यकर्ता भी कमजोर नहीं हैं। रेप आरेपी हियुवा के कार्यक्रमों में शामिल होता रहा है। इसका उनके पास ठोस प्रमाण है। विधायक ने कहा कि जो लोग उनपर आरोप लगा रहे है वे अपने गिरेंबा में झांके। उन पर न जाने कितने मामले दर्ज है। चूंकि मेरी लोक प्रियता बढ़ रही है इसलिये लोग उनके खिलाफ साजिस कर रहे है। मैं हर हाल में पीड़िता को न्याय दिला कर रहुंगा।

(902)

Leave a Reply