मॉडल बनेगा चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र, पूरे इलाके में सड़कों, पुलों का बिछ रहा जाल

December 7, 2017 1:58 pm0 commentsViews: 237

––– चिल्लूपार में गोला-हाजीपुर पुल के लिए नहीं होगी धन की कमी– मुख्य सविच

अजीत सिंह

गोरखपुर। चिल्लूपार के विधायक विनय शंकर तिवारी ने कहा है के उनके विधान सभा  क्षेत्र के हृदय स्थल गोला तहसील मुख्यालय को आजमगढ़ के हाजीपुर से जोड़ने वाला बेबरी पुल का निर्माण कार्य पुन: शुरू हो गया है। एक वर्ष में चिल्लूपार क्षे़त्र माडल विधानसभा क्षेत्र के रुप में विकसित हो जायेगा।  इसके लिए आधारभाम जरूरतों को स्थापित करने का काम शुरु हों गया है।

विधायक ने बताया कि कि गत दिवस उन्होंने लखनऊ में याचिका समिति के सदस्य की हैसियत से मुख्य सचिव के समक्ष पुल के निर्माण में धन की कमी का मुद्दा उठाया और कहा कि इस समस्याग्रस्त इलाके में सड़कों व पुलों के निर्माण के बिना विकास की कल्पना नहीं की जा सकती है। इसलिए चिल्लूपार को विशेष बजट देने की जरूरत है।

विधायक अनुसार इस पर मुख्य सचिव ने कहा कि पुल निर्माण चल रहा है और आश्वासन दिया कि पुल निर्माण में धन की कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके साथ क्षेत्र की विभिन्न सड़कों का भी निर्माण चालू है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नऐ धन आवंटन के बाद चिल्लूपार प्रदेश में एक नजीर बनेगा।  उन्होंने बताया कि इस इलाके में सड़कों और पुल पुलियों  का निर्माण विशेष प्राथमिकता में है।

क्षेत्र में सड़कों और पुलों का निर्माण होने पर बंटू तिवारी, मनोज चंद, सीताराम पासवान, जुबेर अहमद , पीर मोहम्मद, राहुल शाही, सूरज तिवारी, युवा नेता आलोक त्रिपाठी, मकसूद, समीर अंसारी, युसूफ, रमेश बेलदार, खालिद, परवेज, अनिल यादव, संत शाही, राजू बेलदार, मोनू खटीक, आशीष तिवारी, अन्नू मालिक, पिंकू मिश्रा ने विधायक विनयशंकर तिवारी को धन्यवाद् दिया है।

 

 

 

 

(218)

Leave a Reply