जनता पिछले चुनाव में मोदी के साथ थी, आने वाले चुनाव में भी रहेगी़- जगदम्बिका पाल

August 10, 2018 12:09 pm0 commentsViews: 293

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देना एक क्रान्तिकारी कदम है। २०१९ के चुनाव में  जातीय राजनीति करने वाले दलों को यह जनता बताएगी कि जिस मोदी सरकार ने हमे संवैधानिक दर्जा दिया, हम उस नरेंद्र मोदी को वोट करेंगे।  तब लोगों को समझ मे आएगा कि आम जनता 2014 में भी मोदी के साथ थी 2019 में भाजपा के साथ रहेगी ।

उक्त विचार सांसद जगदम्बिका पाल ने नौगढ़ ब्लॉक में पिछड़े वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने के उपलक्ष्य में आयोजित पिछड़े वर्ग के सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया ।

सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा की मैं बधाई देना चाहता हूं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जिन्होंने पिछड़ा वर्ग आयोग को संबैधानिक दर्जा प्रदान किया सांसद ने कहा कि हमने हमारी सरकार ने दलित पिछड़े वर्ग को बरगलाने का काम  नही किया बल्कि हमने उज्ज्वला योजना के माध्यम से गरीबों को झोपड़ी में रहने वालों को गैस सिलिंडर का कनेक्शन देकर उनके जीवन स्तर को सुधारने का काम किया है ।

सांसद पाल ने कहा कि गम्भीर बीमारी की ईलाज हेतु जो गरीब की जिंदगी से दम तोड़ देता था लेकिन आजादी के बाद पहली बार मोदी सरकार ने आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये का बीमा कराने का फैसला किया है। पैसे के अभाव में अब किसी गरीब की जान नही जाएगी ।

सांसद पाल ने कहा कि सौभाग्य योजना के तहत प्रत्येक  घर को रोशन करने के लक्ष्य को लेकर निःशुल्क विद्युत कनेक्शन देने का काम किया जा रहा है ।

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को घर होगा हर गरीब को छत मिलेगी।  ऐसा निर्णय मोदी योगी सरकार ने लिया है ।

सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि आगामी चुनाव भाजपा विकास के नाम पर सबका साथ सबका विकास के नाम पर लड़ेगी जातीय गठजोड़ को जनता नेस्तानाबूद करेगी ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष लाल जी त्रिपाठी ने किया कार्यक्रम के संजोजक पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष दयाराम लोधी रहे कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री दीपक मौर्य ने की कार्यक्रम को जिला मंत्री शिवशरण चौरसिया, श्याम सुंदर मित्तल,  श्याम नरायन मौर्या, सन्तराम राजभर, उमेश लोधी , फूलचन्द जैसवाल, दीपेंद्र चौधरी, फागु राजभर, पिंगल जख्मी ने सम्बोधित किया कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री दिलीप चतुर्वेदी, अशोक त्रिपाठी, कौशलेंद्र त्रिपाठी, देवेंद्र मिश्र, जफर आलम आदि उपस्थित रहे ।

(268)

Leave a Reply