मुहब्बत में नकाम हाेने पर 18 साल के सोनू ने फंदे पर लटक कर जान दी, गांव में मातम

December 28, 2017 4:25 pm0 commentsViews: 985

 

अमित श्रीवास्तव

सोनू के राते बिलखते परिजन

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षेत्र के सोनौली नानकार गांव में आज दोपहर उस समय मातम छा गया, जब गाँव निवासी हरिराम के नौजवान लड़के ने अपने ही घर में फन्दे से लटककर जान दे दी।घटना 1बजे दिन के आस पास की बतायी जा रही है। मृतक का नाम सोनू है। उसकी उम्र १८ साल बतायी जाती है। घटना के बाद उसके परिजनों का रो रो के बुरा हाल हों रहा है।

बताया जाता है कि घटना के समय घर के लोग सीवान में खेत में गए थे।जब घर के लोग वापस आये तो देखे कि उनका जवान बेटा फन्दे से लटक रहा है।लड़के का पिता बाहर रहता है।घटना की सूचना। गाँव वालों ने पुलिस को दी। गांव वाले बताते हैं कि सोनू बहुत हंसमुख लड़का था, लेकिन इधर कुछ दिन से बहुत उदास चल रहा था। लगता है कि इधर दोनों के मिलन में बाधा आ गई थी। संभवतः प्रेमिका ने बेवफाई कर दी थी, या उसे सोनू से मिलने से रोक दिया गया था।

जानकारों की बात करें तो सोनू के आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रपंच  है। बताते हैं कि प्रेम में बाधा को लेकर सोनू बहुत दुखी था। वो अपनी महबूबा से मिल नहीं पा रहा था।  इस कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया।  इस बारे में थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि सूचना मिली है लाश का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा भेज दिया गया है। फिलहाल इस घटना से गांव में भारी शोक का माहौल है।

 

 

(902)

Leave a Reply