लोग सरकार से सवाल पूछ रहे कि कहां गये अच्छे दिन के वादे- आफताब आलम

September 10, 2018 12:11 pm0 commentsViews: 261

 

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ ,सिद्धार्थनगर। देश की हालत बुरी है। डीजल पेटोल की बढ़ती कीमत और रूपये की घटती वैल्यू से जनता में त्राहि त्राहि मची हुई है। जमाखोरों और मुनाफाखोरों ने जीना मुहाल कर रखा है। लोग अच्छे दिन का इंतजार कर रहे हैं, मगर कहीं पता नहीं। इसलिए अब इस सरकार को विदा करना है, जिसके लिए जनता कमर कसने लगी है

यह बातें बसपा के लोकसभा प्रभारी आफताब आलम ने कही। वह गत दिवस बसपा के तत्वाधान में मड़वा चौराहे के पास अंसार पेट्रोल पम्प पर पहुंचे बसपा समर्थकों के सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का किसान जो अन्नदाता है। उसे रात भर जागकर छुट्टा पशूओं से खेतों को बचाना पड़ रहा है।अच्छी बारिश के बाद खेतों में डालने के लिए किसानो को खाद उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।किसान खाद के लिए दर-दर भटक रहा है और बिचौलिए खाद पाकर मौज काट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि चार साल पहले सिलेण्डर चार सौ रुपये में मिलता था आज दाम नौ सौ रुपये हैं जिन गरीब लोगों को फ्री में कनेक्शन बांट कर सरकार अपनी पीठ थपथपा रही हैं उन गरीब परिवारों के लोग सिलेंडर नहीं खरीद पा रहे हैं। उनके घर फिर से चूल्हें स्थापित हो गये हैं। भाजपा ने चुनाव के दौरान जनता को पेट्रोल व डीजल सस्ते दामों में उपलब्ध कराने का वादा किया और कार्यकाल के अंतिम वर्ष तक पेट्रोल व डीजल का दाम इतना ज्यादा हो गया ही कि मंहगाई  बढ़ता ही रहा।

आफताब आलम ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का गड्ढ़ामुक्त सड़क का आदेश भी खोखला रहा आज जब सड़कों पर चलते हैं तो पता ही नहीं चलता कि सड़कों में गड्ढे है या गड्ढे में सड़क है। सड़कों की इतनी बदतर हालत शायद कभी रही हो। बी जे पी की सत्ता में आने से पहले रुपया डॉलर के मुकाबले तिरसठ रूपये के मूल्यके बराबर था पैसे की साख इतनी गिर गई है कि देश की अर्थव्यवस्था बदतर हो गई है।बदतर कानून व्यवस्था के चलते आये दिन महिला उत्पीड़न और हत्या की घटना सामने आती रहती है।भाजपा की सरकार में मुकदमे के गवाहों को मार दिया जाता है या पुलिस के द्वारा उन्हें परेशान किया जाता है गरीब न्याय को तरस रहा है ।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार पूंजीपतियों की है जो गरीबों का भला कर ही नहीं सकती।जनता बहनजी के शासन से भलीभांति वाकिफ है।झूठे वादे करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकेगी और आगामी चुनाव में देश में विकास,युवाओं को रोजगार और खुशहाली के लिए जनता बहन जी के हाथों को मजबूत बनायेगी।उन्होंने कहा कि सिर्फ मीठे बोल से क्षेत्र का विकास नहीं होता।दो बार जनता ने सांसद बनाया पर क्षेत्र का विकास शून्य रहा।उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में जनता ने मुझे मौका दिया तो क्षेत्र में तीन माह के भीतर विकास के नये आयाम कायम होंगे।

इस दौरान जिलाध्यक्ष दिनेशचंद गौतम, पूर्व बसपा प्रत्याशी कपिलवस्तु पीआर आजाद, जिला प्रभारी अमजद अली,डा०ओम प्रकाश, विधानसभा अध्यक्ष सुद्धिराम गौतम, डा० अंसारी ,सामाजिक भाईचारा जिलासंयोजक तैयब अली,जिला प्रभारी रमेश चमार,जिला उपाध्यक्ष शमीम अहमद,शुभकरन चौधरी, राजाराम लोधी,मनोज मिश्रा,सभासद मनोज गुप्ता,अल्ताफ हुसैन, मो०अफसर अंसारी, परवेज अख्तर, टिंकू, गोलू, फैज़ान, पप्पू खान, अज्जू पिंटू राय, बृजेश दुबे, सागर आदि मौजूद रहे।

(222)

Leave a Reply