बीच गाँव में सनसनीख़ेज़ तरीक़े से क़त्ल कर क़ातिल फ़रार, गाँव वाले देखते रहे

August 21, 2017 4:14 pm0 commentsViews: 1271

अजित सिंह

                                     क़त्ल के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन 

सिद्धार्थनगर। बांसी कोतवाली से थोड़ी दूर पर भरी आबादी के बीच चार लोगों ने मिल कर पैंतालीस साल के एक अधेड़ को धारदार हथियारों से काट डाला और फरार हो गए। घटना आज सुबह की है। इस सिलसिले में चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी छाई हुई है। ये सनसनीख़ेज़ वारदात समोगरा गाँव में रमेश के साथ हुई।
प्राप्त समाचार के अनुसार ग्राम समोगरा निवासी 45 साल का रमेश आज लगभग 6 बजे घर से निकल कर शौच के लिए जा रहा था। रास्ते में पहले से घात लगाए चारः सशस्त्र लोग अचानक उस पर टूट पड़े। उन्होंने धारदार हथियारों से उस के सर, चेहरे और पेट पर वार किया। रमेश चीखता रहा। बताते हैं कि उस समय वहाँ तमाम लोग मौजूद थे,मगर उसे बचाने कोई नहीं आया। अंततः उसने मौके पर दम तोड़ दिया। उसके बाद हत्यारे भाग निकले।
घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक रमेश और गाँव के ही आनंद के बीच पुरानी रंजिश है। कहते है कि आनंद का लड़का हिसार में नौकरी करता था और मृतक दिल्ली में काम करता था। कुछ दिन पूर्व आनंद के बेटे की हिसार में मौत हो गयी थी। उसके पिता आनंद को श्क था कि उसके बेटे की हत्या रमेश ने कराई हैं।
गाँव वालों का कहना है कि इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कई बार विवाद हुआ। पंचायत भी हुई, मगर दुश्मनी कायम रही और आज उसका अंजाम हत्या के रूप में संन आया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने आनंद और उसके तीन परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अभियक्तों की तलाश में लग गयी है।त्या के बाद रोते कलपते मृतक के परिजन

 

(8)

Leave a Reply