नाबालिग की फावड़े से गला रेतकर निर्मम हत्या, लोगों में दहसत, कातिल फरार

April 16, 2018 12:11 pm0 commentsViews: 687

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया सिद्धार्क्नगर। मोहम्मदनगर के टोला जंगेडीहवा में एक पंद्रह वर्षीय बालक की फावड़े से गला रेतकर निर्मम हत्या हो जाने से क्षेत्र के लोगों में भय उत्पन्न हो गया है। मृत बालक का नाम सनोज उर्फ अकवा पुत्र स्व० सवारे है। घटना बीती देर रात की है।

 

बताते चले कि उस समय क्षेत्र के  लोगो में दहशत फ़ैल गयी जब गाँव निवासी स्वर्गीय सवारे के नाबालिक बेटे की हत्या किये जाने के खबर लोगो मिली। कि देर शाम अपने ही घर में 15वर्षीय सनोज उर्फ अकवा की खून से लथपथ लाश घर में मिली लाश से कुछ दूरी पर एक खून से सना फावड़ा भी पड़ा था।

इसी फावड़े से गला काटकर निर्मम हत्या की चर्चा है। घर में मृतक के अलावा उसकी माँ केवला देवी रहती थी। मृतक तीन भाइयो में सबसे छोटा है। जिस समय उसकी हत्या हुई वो घर में अकेला था।उसकी मां अपने मायके सेमरी थाना गोल्हौरा गई हुई थी।जो देर सायं लौटकर आई ।

ढिबरी जलाने के बाद बेटे की पड़ी लाश देख शोर  करने लगी।

मृतक सनोज की तीन बहने है। जिनकी शादी हो चुकी है ,दो भाई बड़े हैं  जिनमें एक बड़े भाई की शादी हो गई है ,दोनों भाई बाहर रहते हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस व पुलिस के अलाधिकारी मौके पर पहुँच गए थे। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी गयी है। हत्या के वजहों का पता नहीं चल पाया है।

(648)

Leave a Reply