सभासद नियाज़ पर हमले की निंदा, हमलावर की गिरफ्तारी की मांग

November 25, 2018 1:30 pm1 commentViews: 423

 

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। नेपाल सीमा से सटे नगर पंचायम बढ़नी बाजार के सभासदों की बैठक में शोहरतगढ़ के सभासद नियाज अहमद पर हुए हमले की निंदा की गई है। बैठक में हमलावर की गिरफ्तारी न होने पर चिंता व्यक्त करते हुए उसकीिरफ्तारी की मांग की गई है।

सभासदों ने कहा

सभासदों की बैठक में कहा गया कि शोहरतगढ के सभासद नियाज अहमद के पिता से नोकझोंक के बाद विपक्षी ने अचानक उनपर कातिलाना हमला किया जिसमें मुश्किल से उनकी जान जा सकती थी। लेकिन आरोपी को अब तक न पकड़ा जाना बेहद चिंता जनक है। सभी सभासदों द्धारा एक स्वर से हमलावर की गिरफ्तारी की मांग की गई।

बैठक में सभासद संजय जायसवाल, निजाम अहमद,   मो.अकबर, राजकुमार अग्रहरी, मोहम्मद आलम, अजय कशौधन, प्रतिनिधि के रुप में लडडू लाल ,मनोज यादव, श्याम देव यादव सभासद /अध्यक्ष सभासद संगठन नगर पंचायत बढनी बाजार उपस्थित रहे ।

क्या थी हमले की वजह?

बता दें कि बीते बुधवार को पैगम्बर मोहम्मद (सअ) के जन्मदिन पर शाहरतगढ़ नगर पंचायत के सभासद नियाज अहमद के पिता अल्ताफ अहमद से एक व्यक्ति की नोकझोंक हो जाने के बाद सभासद नियाज़ को अपने मोहल्ले में पाकर उस हमलावर ने  बुरा भला कहा।  कहा सुनी के दौरान मार पीट हो गई और हमलावर ने सभासद पर छूरे से जानलेवा हमला कर दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और जांच के बाद कार्यवाही करते हुए हमला करने वाले पर मुकदमा दर्ज किया।

 

(403)

Leave a Reply