नगर पंचायत कर्मी की हुई भावभीनी विदाई, सुभाष गुप्ता ने दिये अंगवस्त्र

January 4, 2019 5:41 pm0 commentsViews: 100

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत शोहरतगढ़ के सभागार में गमगीन माहौल में चालीस वर्षों की सेवा के पश्चात सेवा काल पूर्ण कर चुके एक कर्मचारी राम नारायन को आज विदाई दी गई इस दौरान नगर पंचायत भवन में कर्मचारियों के साथ साथ सभासद व आम नागरिक उपस्थित रहे।

कर्मचारी राम नारायन की सादगी व उनके कार्यों की सराहना की गई । सभागार में उपस्थित अधिकारियों और नागरिकों को संबोधित करते हुवे देवी पाटन मंडल प्रभारी सुभाष गुप्ता ने कहा की आज आप सभी के सहयोग व नगर में विकास के कार्यों को जनता की सराहना के कारण नगर पंचायत शोहरतगढ़ में मेरे परिवार का 2006 से 2018 तक यह लागातर तीसरी बार नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठाने का कार्य किया है। आप सबका आभारी हूँ।

सेवा निवृत्त कर्मचारी राम नारायन जी का स्नेह और विश्वासपूर्ण सेवा दिए मैं ईश्वर से उनके लिए प्रार्थना करता हूँ कि वे अपने परिवार में सकुशल जीवन यापन करें।अपने पद पर रहते हुवे उनका किया गया व्यवहार पूर्ण व जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन व अच्छे कार्यों को जनता हमेशा याद करती रहेगी वह हमेशा से ही समय के पाबंद रहते थे।विदाई के समय राम नारायण को तीन लाख अस्सी हजार का चेक और अंग वस्त्र प्रदान किया गया।

सेवा निवृत्त कर्मचारी राम नारायण 1980 में नगर पंचायत शोहरतगढ़ में चपरासी के पद पर कार्यरत थे ।इस विदाई समारोह के साथ ही साथ एक अदद नई कूड़ा गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर कूड़ा गाड़ी को रवाना किया गया यह गाड़ी डोर टू डोर कूड़ा इकट्ठा करेगी इस गाड़ी में एक विशेष ध्वनि विस्तारक यंत्र लगाया गया है जिससे मोहल्ले के लोगों में इस गाड़ी के पहुँचने पर जानकारी मिलेगी ।

समारोह को टैक्स कलेक्टर सूर्य नारायण मिश्र, अधिशाषी अधिकारी राम सिंह ने संबोधित किया। इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्षा श्रीमती बबिता कसौधन सभासद बाबूजी, संजीव जैसवाल, नियाज़ अहमद, मोहम्मद अफसर, मनोज गुप्ता, राजकुमार गुप्ता सहित नगर पंचायत के कर्मचारी जगदम्बिका प्रसाद त्रिपाठी, राम निवास, धीरेंद्र, मुकेश कंप्यूटर बाबू श्याम सुंदर आदि उपस्थित रहे।

(63)

Leave a Reply