सनसनीः नकब काट कर दो दुकानों से पांच लाख का माल उड़ा ले गये चोर

February 5, 2019 6:25 pm0 commentsViews: 279

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय क़स्बा शोहरतगढ़ का  ह्रदय  स्थल कहे जाने वाले व्यापारिक केंद्र गोलघर में स्थित दो दूकानों  में बीती रात  नकब लगाकर चोरों द्धारा लगभग 6  चोरी की घटना प्रकाश में इाई है।  इस घटना से पूरे उपनगर में  सनसनीखेज छाई हुई है। घटना के बाद चार फरार होने में कामयाब रहे। मामले की शोहरतगढ़ पुलिस छानबीन में लगी है।इस वारदात से उपनगरवासी दहशत में हैं।

बताया गया है कि उपनगर में गोलघर स्थित जूते चप्पल और एक सौंदर्य प्रसाधन की थोक दुकानों में पीछे रोशन दान को काटकर अंदर जाने का रास्ता बनाया और एुकान में घुस कर आराम से दुकान का माल मत्ता समेंटा और फरार हो गये।  मामले की जानकरी दुकानदारों को सुबह ही जानकारी हुई, फिर घटना की जानकारी मुकामी थाने को दी गई।

थोक व्यापारी और पीड़ित  सीताराम पुत्र बजरंगी खेतान की दूकान में बिक्री का चार लाख रुपया लेकर फरार हो गए वहीँ जूते की दूकान से जूते चप्पल के डिब्बे गायब थे।इस संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया कि अभी प्रार्थना पत्र नहीं मिला है घटना संज्ञान में है एस आई और हल्का पुलिस को भेजा गया है।

बताते चलें कि लगभग दो माह के अंदर यह तीसरी चोरी की घटना है जिसमें दूकान के अंदर से सामान और रूपए चोरों ने उड़ाये हैं।सूत्रों का कहना है कि व्यापारिक स्थल गोलघर में स्थाई रूप से दो लोगों की रात में गश्ती है उसके बाद भी ऐसी घटना अपने आप में शर्मनाक है।

(259)

Leave a Reply