नवोन्मेष नाट्य उत्सव शृंखला 25 से, धमाल देखने को रहें तैयार

October 22, 2018 5:55 pm0 commentsViews: 131

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। नवोन्मेष नाट्य उत्सव शृंखला का लगातर छठें साल परवान पर चढ़ चुका है। आगामी 25 अक्टूबर दिन गुरुवार से सात दिन के लिए शुरु हो रहे इस नाट्य उत्सव में देश के चार राज्यों के कलाकार अपनी प्रतिभा की छटा  बिखेरने सिद्धार्थनगर पहुचेंगे।। कार्यक्रम रोज शाम 6 बजे से लोहिया कला भवन सिद्धार्थनगर में होगा

नवोन्मेष के संस्थापक अध्यक्ष विजित सिंह ने बताया कि गौतम बुद्ध की इस पावन धरती पर हमने उत्तर प्रदेश सहित दिल्ली, माध्य प्रदेश, मुंबई, बिहार, राजस्थान जैसे कई राज्यों के कलाकरों को उतार कर जनपद को सांस्कृतिक पहचान दिलाने का यथासंभव प्रयत्न किया है।

 25 से 31 अक्टूबर तक का कार्यक्रम 

सात दिनों तक होने वाले इस नाट्य मंचन में 25 अक्टूबर को दिल्ली से आये कलाकार बयार नाटक का मंचन, 26 को माध्य प्रदेश के कलाकार लव स्टोरी नहीं है का मंचन होगा। 27 को मुंबई से आये कलाकार मांस का रूदन नामक नाटक दिखाएँगे।

इसके अलावा 28 को उत्तर प्रदेश के कलाकारों का नाटक लाइन हाजिर।। का शो होगा। 29 को नवोन्मेष का एतिहासिक और सुपर हिट नाटक मुसाफिर किस्सों वाला” का शो है। 30 को दिल्ली के कलाकार और मर गया लीलाराम” तथा 31अक्टूबर को दिल्ली की ही टीम महारथी नामक नाटक का मंचन करेंगे।

 प्रवेश प्रक्रिया

कार्यकम को देखने के लिए शाम 5:45 से एन्ट्री पास के माध्यम से होगा। एन्ट्री पास नि:शुल्क है। एन्ट्री पस रोज लोहिया कला भवन से 4-6 बजे के बीच प्राप्त कर सकते हैं। इस नाट्य उत्सव को 10 वर्ष से कम उम्र वालों देखने की इजाजत नहीं है।

 

 

(76)

Leave a Reply