नेपालः नशे के लिए पैसा न दिया तो बेटे ने मां को पीट पीट कर मार डाला

October 2, 2017 5:55 pm0 commentsViews: 171

अजीत सिंह

 

 

नेपालः  नशे का गुलाम इंसान किस हद तक गिर सकता है,  इसकी एक मिसाल उस वक्त देखने को मिली जब एक कलयुगी बेटे ने मां की मुहब्बत को दरकिनार कर नशा करने के लिए पैसा न मिलने पर अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घट उतार दिया। घटना पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के लुम्बिनी सांस्कृतिक नगर पालिका वार्ड नं. 3 की है।

जानकारी के अनुसार पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के लुम्बिनी सांस्कृतिक नगर पालिका वार्ड नं. 3 निवासी 16 वर्षीय संजय कहार अपनी 37 वर्षीय मां कोकिला कहार हत्या कर फरार हो गया। परिजनों के अनुसार संजय शनिवार की रात में पैसे मांग रहा था। मां द्वारा पैसे देने से मना करने पर उसने पूर्वनियोजित तैयारी के तहत लकड़ी के फट्टे में कील ठोंक कर बनाये गये हथियार से अपनी मां को पीट पीट कर मार डाला। उसके बाद घर मे रखे देढ़ लाख रुपये तथा गहने लेकर फरार हो गया।

बतातें चलें कि अभियुक्त के पिता राम प्रसाद कहार लुम्बिनी के होक्के होटल में कर्मचारी हैं और घटना के समय वह होटल में ही थे। घर पर आरोपी की छोटी बहन तथा भाई मौजूद थे, लेकिन संजय ने उन्हें डरा धमका के चुप करा दिया था।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजय कहार नशा का आदी था। घटना के समय उसने टीवी का आवाज काफी तेज कर दिया था जिससे आसपास के लोगांे को पता न चल सके। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

(5)

Leave a Reply