उसामा कांग्रेस छात्र संगठन के प्रदेश महासचिव बने, बधाइयां दे रहे लोग

March 5, 2019 5:16 pm0 commentsViews: 259

एम. आरिफ

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUY) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने छात्र नेता उसामा एहसान को उत्तर प्रदेश संगठन का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया है। उनके मनोनयन पर तमाम लोगों ने बधांइयां दी हैं। बताते चलें कि उसामा एहसान जिले के डुमरियागंज तहसील के ग्राम रंगरेजपुर के निवासी हैं।

चार मार्च को जारी अपने मनोनयन पत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुदन में यूपी कमेटी का विस्तार करते हुए उनसे अपेक्षा की है कि वे कांग्रेस पार्टी के गौरवशाली इतिहास को सामने रख कर देश हित में संगठन का विस्तार करेंगे। उन्होंने कहा है कि वे राग द्धेष से मुक्त होकर पार्टी, देश और समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे।

इस अवसर पर पव मनोनीत ओसामा को एनएसयूआई की प्रदेश प्रभारी रुचि गुप्ता पूर्वी जोन प्रभारी नवेद खान व प्रदेश अध्यक्ष सुमित पांडेय सहित महेन्द्र चौधरी, सहल याकूब, फैसल, शमसुर्रहमान, अवधेश अग्रहरि, साकिब, फिरोज, बिंदु गौतम विजय प्रकाश मिश्र,  तो. इरफान, फजान आदि ने उन्हें बधाई दी है।

इस मौके पर उसामा एहसान ने कहा है कि वह कांग्रेस की मजबूती के लिए सदा काम करेंगे और छात्र हितों कि लड़ाई में सदैव अग्रणी भूमिका निभाएंगे। यही नही वे देश के सेक्युलर चरित्र को बचाने के लिए सतत जंग के लिए तैयार रहेंगे।

 

 

(250)

Leave a Reply