हमारा सरकारी ड्रेस प्राइवेट स्कूलों के ड्रेस से कहा जयादा बेहतर है- जगदम्बिका पाल

October 1, 2018 11:31 am0 commentsViews: 181

अनीस खान

सिद्धार्थनगर।आज सदर तहसील के जोगिया विकास खण्ड के पूर्ब माध्यमिक विद्यालय में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा ड्रेस वितरण कार्यक्रम में  मुख्य अतिथ व डुमरियागंज के सांसद  जगदंबिका पाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय योगी जी की सरकार ने बच्चों को जो ड्रेस दिया वह वास्तव में प्राइवेट विद्यालयो से बेहतर है।

प्राथमिक स्कूल में ड्रेस वितरण के बाद सांसद पाल ने सरकार की सरकार की उपलब्ध्‍िायां गिनाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में पठन पाठन का स्तर सुधरा गया है। यही बच्चे आगे चल कर देश का नाम रोश्न करेंगे। इसलिए सरकार प्राथामिक शिक्षा पर काफी जाेर दे रही है। आगामी चुनाव में भी सरकार इससे ज्यादा बहुमत से लौटेगी। सांसद पाल ने कहा कि इस विद्यालय में शासन से 20 लाख रुपये बिज्ञान कक्ष के लिए दिया है जिसमे बच्चे बिज्ञान प्रयोगशाला में अध्यन करेंगे ।

कार्यक्रम में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि इस विद्यालय में जो भी कमी होगी उसे पूरा करने में मैं पूरा सहयोग करूँगा।कार्यक्रम को  लोकसभा संयोजक राजेन्द्र पाण्डेय ने भी संबोधित किया।ड्रेस वितरण कार्यक्रम में जोगिया ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिध कौशलेंद्र त्रिपाठी, प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष पवन मिश्र ,खण्ड शिक्षा अधिकारी जोगिया कमल सिंह  एवं क्षेत्र के तमाम प्रधान गण मौजूद रहे।  संचालन पिछड़ा बर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री फूलचन्द जायसवाल ने किया।

(156)

Leave a Reply