पानी गिराने को लेकर हुई जबरदस्त मारपीट, महिला समेत दो गंभीर रूप से जख्मी

October 29, 2018 1:15 pm0 commentsViews: 787

 

 

 

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लुचुईया में रविवार की रात आठ बजे के करीब छोटी से बात पर दो परिवारों के बीच जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले। मारपीट में दोनों पक्ष के एक-एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जाती है।

ग्राम पंचायत लुचुईया के दो परिवारों में विवाद छत का पानी गली में गिरने को लेकर शुरू हुआ। इस बात को लेकर सुनीता रावत (25) पत्नी दिलीप रावत और पड़ोसी भगवंत चौरसिया (50) के बीच पहले बहस शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों परिवारों के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे गए। बात बढ़ती गई और दोनों परिवारों के बीच मारपीट शुरू हो गई। दोनों ओर से लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे, जिससे सुनीता और भगवंत गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी होते ही ग्राम प्रधान डॉ. पवन कुमार मिश्रा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इसके बाद पीआरवी वैन 1511 के कमांडर श्रीनिवास यादव सब कमांडर जयप्रकाश यादव व पॉयलट प्रकाश कुमार उपाध्याय के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को सीएचसी शोहरतगढ़ भेजवाया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राकेश कुमार मौर्या ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

 

 

(739)

Leave a Reply