पंकज और शमशेर के इंस्पेटर बनने पर मनीं खुशियां, बंटी मिठाइयां

March 5, 2018 1:07 pm0 commentsViews: 957

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया,  सिद्धार्थनगर। थाने के एसओ पंकज सिंह की पदोन्नति के बाद क्षेत्रीय व पुलिस कर्मियो ने मिठाई खिलाकर बधाई दी।2005 बैच के एस आई पंकज को हाल में ही शासन से जारी पदोन्नति सूची में इस्पेक्टर पद पर पदोन्नत किया।इस की सूचना जैसे ही क्षेत्रीय लोगो को लगी उनको बधाई देने वालो का ताता लग गया लोगो ने एक दुसरे को मिठाई खिलाकर उपनिरीक्षक से निरीक्षक बने थानाध्यक्ष मिश्रौलिया पंकज सिंह को बधाई दी।

एसओ ने बताया बताया कि नौकरी में आने के बाद के कार्यकाल में बस्ती संतकबीरनगर और गोण्डा जिले में भी वो तैनात रहे है।उन्होंने अबतक दो दर्जन से अधिक इनामी बदमाशो को पकड़ा है।पंकज सिंह मूल रूप से देवरिया जनपद के निवासी है।वही जिले में तैनात एसओ शमशेर बहादुर सिंह को भी पदोन्नति के बाद जिले के जिस जिस थानों पर रहे है वहाँ भी स्थानीय लोग उनके पदोन्नति पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दिया।

जिले के बाँसी,जोगिया और शोहरतगढ़ में में शमशेर बहादुर सिह तैनात रहे है।ये जिस भी जगह रहे है स्थानीय लोगों से मधुर समबन्ध के साथ ही क्राइम कंट्रोल में भी सफल रहे है।शोहरतगढ़ में थानाध्यक्ष रहते हुए इन्होंने शान्ति पूर्ण तरीके से दुर्गापूजा जुलूस और मोहर्रम का जलूस भी सकुशल संपन्न कराया है।एक तरफ जहाँ मिश्रौलिया थानाध्यक्ष पंकज सिंह को चौकी इंचार्ज चेतिया अनुज यादव, एस0आई0 रमेश कुमार, सुनील यादव, संदीप,शत्रुहन सहित क्षेत्रीय लोग गुडडू सिंह, यदुनंदन सिंह, राकेश गुप्ता, बालकेश्वर निषाद, सुभाष गुप्ता,अलीम, महबूब, रिंकू मिश्रा, आदि लोगो ने बधाई दी। वहीं शोहरतगढ़ और बाँसी क्षेत्र के श्याम सुन्दर चौधरी, महेन्द्र सिंह, अभय सिंह, अल्ताफ हुसैन, वीरेन्द्र तिवारी, उमेद सिंह, मदनी, उदय राज, मुरली यादव, मनोज श्रीवास्तव, मनोज बाबा आदि ने बधाई दिया।

(873)

Leave a Reply