चेतिया मार्ग हुआ जर्जर, आये दिन गिर कर चोटिल हो रहे राहगीर

August 31, 2018 2:37 pm0 commentsViews: 144

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। जिगनिहवा चेतिया मार्ग जर्जर हालात में पहुँच गया है।इस सड़क एक निमार्ण प्रधानमन्त्री सड़क योजना से तीन बर्ष पहले हुआ है। हालात यह है कि गढ्ढों के बीच रोड खोजना पड़ता है।इस समय इस रोड पर सफर करना खतरों से खाली नहीं है।जिम्मेदार इस सड़क की मरम्मत कराने के नाम पर कन्नी काट रहे है।

बता दें कि जिगनिहवा चेतिया मार्ग बदहाल है। रोड पर स्थित परासी नाले पर बने पुल के दोनों तरफ सड़क के किनारो पर बड़े बड़े गढ्डे बन गए है।जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इस पुल के दोनों तरफ करीब 20 बड़े बड़े गड्ढे है जो मौत को दावत दे रहे है। इस सड़क का निर्माण प्रधानमन्त्री सड़क योजना से होने के बावजूद भी ये सड़क जल्दी ही बदहाल हो गयी। परासी नाले पर बने पुल के दोनों तरफ हुए गढ्ढों में मोटर साइकिल सवार और साइकिल सवार रोज गिरकर चोटिल भी होते रहते है।

इस सड़क से रोज यात्रा करने वाले आशीष, चन्द्र नारायन लाल श्रीवास्तव, युनूस, हरीश चौरसिया, राकेश गुप्ता, कन्हैया वर्मा, संजय चौरसिया, इम्तियाज, भानू प्रताप निषाद, बालकेश्वर निषाद, उमेश गौतम, हरीशचंद्र गौतम, जगदीश वर्मा,गुलाम,अजय तिवारी,प्रकाश चौरसिया,सुनील गुप्ता, पवन अग्रहरी, विजय आदि लोगो ने जिम्मेदारों से जल्द से जल्द इस सड़क के मरम्मत के साथ ही परासी नाले पर बने पुल के दोनों तरफ सड़क में हुए गड्ढो को ठीक कराने की माँग की है।

 

(124)

Leave a Reply