EXCLUSIVE: सपा से निकाले जा सकते हैं MLA विजय पासवान, पार्टी ने जारी की कारण बताओ नोटिस

December 25, 2015 7:53 pm0 commentsViews: 1099

नजीर मलिक, सिद्धार्थनगर। 

vijaychinku

‘जिला पंचायत चुनाव में पार्टी लाइन के खिलाफ भाई को चुनाव लड़ाने का काम कर रहे विधायक विजय पासवान को सपा से निकाला जा सकता है। इसके अलावा एक अन्य विधायक पर भी तलवार लटक रही है। पार्टी द्धारा विधायक पासवान को दिए नोटिस के बाद समाजवादी पार्टी में खलबली मच गई है।’

25 दिसम्बर यानी शुक्रवार को समाजवादी पार्टी ने विधायक विजय पासवान को कारण बताओ नोटिस जारी कर कहा है कि क्यों न उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के महामंत्री अरविंद सिंह गोप द्धारा विधायक विजय पासवान को जारी नोटिस में कहा गया है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आपसे जिला पंचायत अघ्यक्ष के चुनाव में निर्देश दिया था कि आप पार्टी प्रत्याशी गरीबदास के पक्ष में काम करें।

इसके बावजूद आपने जनपद में भ्रामक चर्चा कर दी और अपने भाई के लिए प्रचार कर पार्टी प्रत्याशी के विरोध में काम शुरू दिया। नोटिस में कहा गया है कि विधायक पासवान 28 दिसम्बर तक साफ करें कि क्यों न उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

विधायक विजय पासवान को मिले इस नोटिस के बाद जिले के सपाइयों में हड़कंप मच गया है। सूत्रों का कहना है कि जिले में एक और विधायक पुत्र की पार्टी विरोधी हरकतों की वजह से उन्हें भी पार्टी से निकालने की नोटिस दिए जाने की तैयारी चल रही है।

इस बारे में विधायक से बात तो नहीं हो पाई है, लेकिन उनके मीडिया प्रभारी कलाम सिद्दीकी ने कहा है कि चुनाव विधायक के भाई लड़ रहे हैं जो सपा के सदस्य नहीं है। विधायक जी पार्टी के खिलाफ कभी नहीं जाएंगे।

(9)

Tags:

Leave a Reply