छत से गिर कर छात्र पोलिटेक्निक की संदिग्ध हालात में मौत, रास्ता जाम किया

October 8, 2017 3:35 pm0 commentsViews: 167

अजीत सिंह

घटनास्थल पर लगी भीड़, सड़क जाम करते छात्र

बांसी। कोतवाली अंतर्गत बांसी-धानी सड़क पर स्थित डा. दशरथ चैधरी नेशनल पालीटेक्निक कालेज के द्वितीय वर्ष के छात्र की छत से संदिग्धावस्था में गिरने से मौत हो गयी है। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना शनिवार सुबह की है। घटना से दुखी लोगों ने रास्ता जाम भी किया। वैे इस मौत को हत्या की संज्ञा देने वाले भी तमाम लोग हैं।

जानकारी के अनुसार महराजगंज जनपद स्थित थाना कोल्हुई बाजार के ग्राम बेलवा बुजुर्ग निवासी 19 वर्षीय ओंकार सिंह पुत्र कमलेश्वर सिंह कोतवाली अंतर्गत बांसी-धानी सड़क पर स्थित डा. दशरथ चैधरी नेशनल पालीटेक्निक कालेज में मकैनिकल द्वितीय वर्ष का छात्र था।
बताते हैं कि उसके कुछ साथी कालेज के निकट भी सोनारी मोहल्ले में किराये के मकान में रहते थे। वह शुक्रवार की रात अपने साथियों के कमरे में आया थाए जहां रात में सभी साथियों ने पार्टी किया तथा खाना खाने के बाद बिजली न रहने के कारण सभी साथी छत पर सोने चले गये। देर रात बिजली आने पर कुछ नीचे कमरे में सोने चले गए ओंकार सिंह छत पर ही सोया था।

सुबह छः बजे एक साथी छत पर गया तो देखा ओंकार सिंह नीचे गिरा हुआ है। साथियों ने जब नीचे आकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। साथियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व मृतक छात्र के परिजनों को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है।

घटना से आक्रोशित छात्रों ने कुछ समय के लिए रास्ता जामभी कियाए आंदोलनकारियों का कहना था कि बगाल मेंशराब की दुकान होने के कारण आस पास के लाग शराब पीकर ऐसी दुर्घटनाओंका शिकर बनते हैं। मगर प्रशासन के समझाने पर बाद में जाम समाप्त कर दिया गया।

 

(1)

Leave a Reply